S M L

राफेल सौदे पर बोले मल्लिकार्जुन खड़गे- अब सभी हमारी बात मान रहे हैं, पहले कहते थे झूठा

खड़गे ने कहा, पीएम मोदी और उनके दोस्त हमेशा कहते हैं कि कांग्रेस इस मुद्दे पर झूठ फैला रही है

Updated On: Dec 24, 2018 08:35 PM IST

FP Staff

0
राफेल सौदे पर बोले मल्लिकार्जुन खड़गे- अब सभी हमारी बात मान रहे हैं, पहले कहते थे झूठा

राफेल सौदे पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बयान पर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा, 'पीएम मोदी और उनके दोस्त हमेशा कहते हैं कि कांग्रेस इस मुद्दे पर झूठ फैला रही है लेकिन अब हर कोई इस पर बोल रहा है और हमारे प्वाइंट पर समर्थन दे रहा है. यह एक अच्छी बात है.

गौरतलब है कि उद्धव ठाकरे ने राफेल सौदे में भ्रष्टाचार के आरोप मढ़ते हुए अपने ही सहयोगी दल बीजेपी पर निशाना साधा था. उद्धव ने राफेल सौदे की ओर इशारा करते हुए कहा, 'एक ऐसी कंपनी जिसे कोई अनुभव नहीं है उसे कॉन्ट्रेक्ट (राफेल का) दे दिया जाता है.'

इसी के साथ शिवसेना प्रमुख ने सैनिकों की समस्या को भी राफेल विवाद से जोड़कर केंद्र की सत्तारूढ़ बीजेपी पर हमला किया. उन्होंने कहा, 'हमारे देश के सैनिकों को तनख्वाह में बढ़ोतरी की जरूरत है, जो कि आप (बीजेपी) नहीं कर रहे हैं. लेकिन आप रक्षा सौदे में स्कैम कर रहे हैं.'

गौरतलब है कि राफेल सौदे को लेकर बीजेपी पर शुरुआत से ही भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं. कई विपक्षी पार्टियां मोदी सरकार पर जानबूझकर यह सौदा निजी कंपनी को देने का आरोप लगा रही हैं. हालांकि सहयोगी दलों में शिवसेना ही इकलौती है जिसने खुल कर मोदी सरकार की आलोचना की है.

पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को इस मामले में क्लीन चिट देते हुए तमाम आरोपों और याचिकाओं का खंडन कर दिया था. लेकिन इसके बाद भी कैग की रिपोर्ट में कोर्ट को गलत जानकारी देने का आरोप लगाते हुए विपक्षी दल फिर से बीजेपी पर हमला करने लगे हैं.

ये भी पढ़ें: महागठबंधन को महाझटका: 2019 के चुनाव में बीएसपी मध्यप्रदेश से अकेले लड़ेगी चुनाव

ये भी पढ़ें: राजस्थान: वोट तो ले लिया, अब जनता की सुध कौन लेगा?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi