S M L

जेएनयू में लाश और ड्रोन मिलने से मचा हड़कंप

दिल्ली पुलिस दोनों मामले की जांच कर रही है, ड्रोन यमुना हॉस्‍टल के पास मिला है और एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला है

FP Staff Updated On: Jan 02, 2018 09:15 PM IST

0
जेएनयू में लाश और ड्रोन मिलने से मचा हड़कंप

दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी कैम्पस में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला है. शव पूरी तरह से सड़ चुका है.

मृतक की पहचान नजफगढ़ के रहने वाले 45 वर्षीय राम प्रकाश के रूप में हुई है. वह पेशे से ड्राइवर था. पुलिस के मुताबिक पहली नजर में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

इसके साथ ही साथ जेएनयू में ड्रोन कैमरा मिलने से भी विश्‍वविद्यालय प्रशासन में हड़कंप है. यह ड्रोन यमुना हॉस्‍टल के पास मिला है. इस ड्रोन में कैमरा भी लगा हुआ था. फिलहाल दिल्‍ली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जेएनयू में सोमवार शाम जैसे ही ड्रोन कैमरा मिलने की सूचना मिली तो जेएनयू प्रशासन ने दिल्‍ली पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके साथ ही शिकायत भी दी गई है. ऐसे में नए साल में आतंकी हमलों का इनपुट मिलने के बाद दिल्‍ली पुलिस के हाथपांव भी फूले हुए हैं.

जेएनयू प्रशासन ने ड्रोन को दिल्‍ली पुलिस को सौंप दिया है. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसके साथ ही यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर यह ड्रोन आया कहां से और इसका क्‍या इस्‍तेमाल हो सकता है.

ड्रोन मिलने से किसी भी आतंकी वारदात की आशंका भी पैदा हो रही है. वहीं लड़कियों के हॉस्‍टल के पास मिलने से किसी शरारत का भी अंदाजा लगाया जा रहा है. हालांकि पूरी जांच के बाद ही मामले से पर्दा उठ सकेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi