विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बिहार: मालगाड़ी की चपेट में आने से 8 की मौत, 4 से अधिक घायल

मरने वालों में दो महिलाएं, एक बच्ची और 5 पुरुष शामिल हैं.

FP Staff Updated On: May 01, 2017 08:40 AM IST

0
बिहार: मालगाड़ी की चपेट में आने से 8 की मौत, 4 से अधिक घायल

बिहार के लखीसराय में मालगाड़ी से कटकर 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 से ज्यादा घायल हैं. सभी घायलों को शेखपुरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना सिरारी स्टेशन के पास की है. मरने वालों में दो महिलाएं, एक बच्ची और 5 पुरुष शामिल हैं.

किऊल- गया रेलखंड पर सिसारी के पास रविवार को शाम 8 बजे के करीब ये सभी लोग एक मालगाड़ी की चपेट में आ गए. घटना उस वक्त घटी जब सिसमा, महसोरा, पुलइया और भरमिया गांव के लोग सिरारी बाजार से खरीददारी कर वापस अपने गांव लौट रहे थे.

जल्दी घर पहुंचने के चक्कर में ये लोग शॉर्टकट रास्ता लेते हुए रेलवे लाइन क्रॉस करने लगे, तभी तेज गति से आती एक मालगाड़ी की चपेट में आने से 8 लोगों की मौत हो गई. जबकि 4 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

हादसे में मरने वालों में दो महिलाएं, एक बच्ची और 5 पुरुष शामिल हैं. मृतकों की शिनाख्त मंगल यादव, आशा देवी, पुरुषोत्तम कुमार, सुरेश यादव, सरोजिनी देवी, अर्जुन यादव, हरबल्लभ शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक, सिसारी के पास एक पुलिया के नजदीक से ये सभी लोग रेलवे लाइन क्रॉस कर रहे थे, तभी अचानक मालगाड़ी आ गई. इस दौरान कई लोग गड्ढे में भी गिर गए. घटना की जानकारी मिलते ही लखीसराय के डीएम सुनील कुमार और एसपी अशोक कुमार समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi