S M L

कंधे पर घायल को लेकर अस्पताल पहुंचे बीजेपी विधायक

पिछले दिनों खराब स्वास्थ्य सेवाओं के लिए चर्चा में रहे फर्रुखाबाद की है घटना

Updated On: Sep 24, 2017 11:56 AM IST

FP Staff

0
कंधे पर घायल को लेकर अस्पताल पहुंचे बीजेपी विधायक

आज के समय में जब तमाम नेता गलत वजहों और विवादास्पद बयानों के चलते खबरों में रहते हैं. फर्रुखाबाद सदर के विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी ने अच्छाई की एक मिसाल दी है.

फर्रुखाबाद के नेकपुर इलाके में एक सड़क हादसे में दो मोटरसायकिलें आपस में टकरा गईं. वहां से गुजर रहे सुनील दत्त दविवेदी ने अपनी गाड़ी रुकवा कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

एक घायल की गंभीर थी और अस्पताल में तत्काल स्ट्रेचर उपलब्ध नहीं था. ऐसे में विधायक ने घायल को कंधे पर उठाकर इमरजेंसी वार्ड में पहुंचाया. विधायक की इस सक्रियता के चलते अस्पताल प्रशासन भी तुरंत इलाज करने में सक्रिय हुआ. सुनील दत्त दुविवेदी बीजेपी के कद्दावर नेता रहे ब्रह्मदत्त द्विवेदी के पुत्र हैं, जिनकी 1997 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

वैसे अलग-अलग नेताओं का सड़क हादसों मे अलग रुख रहता है. कुछ दिन पहले ही यूपी के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने सड़क हादसे में घायलों को अस्पताल पहुंचाया था और बाद में घटनास्थल पर मदद की जगह वीडियो बनाने वालों आड़े हाथों लिया था. जबकि भाजपा सांसद और अभिनेत्री हेमामालिनी एक समय पर सड़क हादसे में घायलों की मदद किए जाने पर आलोचना का शिकार हुई थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi