S M L

जम्मू-कश्मीर: पत्थरबाज़ को जीप से बांधने वाले मेजर गोगोई से लड़की के मामले में पूछताछ

होटल का कमरा असम से गोगोई के नाम से बुक किया गया था. वह चेकआउट 24 मई को करने वाले थे

FP Staff Updated On: May 24, 2018 01:51 PM IST

0
जम्मू-कश्मीर: पत्थरबाज़ को जीप से बांधने वाले मेजर गोगोई से लड़की के मामले में पूछताछ

जम्मू कश्मीर में युवक को जीप के आगे बांधने वाले मेजर गोगोई से पुलिस ने पूछताछ की है. उन्हें पुलिस ने श्रीनगर के एक होटल से एक नाबालिग लड़की के साथ देखे जाने पर हिरासत में लिया था. मेजर गोगोई को श्रीनगर के होटल ग्रैंड ममता में एक लड़की के साथ देखा गया था. होटल में चेक इन करते वक्त कुछ  लोकल लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. बताया जा रहा था कि बडगाम की रहने वाली लड़की के साथ वो होटल में वक्त बिताने पहुंचे थे.

बुधवार को इस मामले में उन्हें पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ के बाद उन्हें उनके कैंप जाने की इजाजत दे दी गई. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि होटल ग्रैंड ममता होटल से कॉल आने के बाद आर्मी ऑफिसर को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था.

होटल के मालिक मंसूर अहमद ने बताया कि आर्मी मेजर ने ऑनलाइन होटल की बुकिंग करवाई थी और श्रीनगर एयरपोर्ट से होटल पहुंचे. अहमद ने बताया 'गोगोई ने रजिस्ट्रेशन फॉर्म पर दो लोगों के नाम लिखे थे. होटल मैनेजमेंट ने बताया कि उनसे दो आधार कार्ड देने के लिए कहा गया. उनके साथ एक लोकल कश्मीरी लड़की भी थी. जिसे नाबालिग बताया जा रहा था. हालांकि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि लड़की नाबालिग थी या नहीं.

होटल का कमरा असम से गोगोई के नाम से बुक किया गया था. गोगोई 24 मई को चेकआउट करने वाले थे. पुलिस ने बताया कि उनकी टीम मौके पर पहुंची और सेना के मेजर गोगोई सहित सभी लोगों को पुलिस थाने ले आई.

jammu kashmir jeep

पत्थरबाज़ को जीप से बांधने वाले मेजर गोगोई थे.

उन्होंने बताया कि पूछताछ में पता चला कि महिला सेना के अधिकारी से मिलने आई थी. लड़की का बयान भी दर्ज किया गया. मामले की विस्तार से जांच की जा रही है.

(फ़र्स्टपोस्ट के लिए समीर यासिर की रिपोर्ट से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi