S M L

'मेजर गोगोई ने गलत किया होगा तो उन्हें ऐसी सजा मिलेगी जो नज़ीर बन जाएगी'

आर्मी चीफ ने कहा 'अगर मेजर गोगोई ने कुछ गलत किया होगा तो उन्हें सजा दी जाएगी और सजा ऐसी होगी जो दूसरों के लिए उदाहरण होगी.'

Updated On: May 25, 2018 03:02 PM IST

FP Staff

0
'मेजर गोगोई ने गलत किया होगा तो उन्हें ऐसी सजा मिलेगी जो नज़ीर बन जाएगी'

एक युवक को जीप के आगे बांधने वाले मेजर गोगोई के लिए मुश्किलें बढ़ सकती है. गोगोई को श्रीनगर के एक होटल  में नाबालिग लड़की के साथ पुलिस ने हिरासत में लिया था. मेजर गोगोई पर आर्मी चीफ बिपिन रावत की भी प्रतिक्रिया आ गई है. रावत ने कहा कि यदि मेजर गोगोई ने कुछ भी गलत किया होगा तो उनपर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

घाटी पहुंचे आर्मी चीफ ने इस मामले पर कहा, 'अगर भारतीय सेना का किसी भी रैंक का अधिकारी गलत करता है और हमें इसकी जानकारी मिलती है तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा. अगर मेजर गोगोई ने कुछ गलत किया होगा तो उन्हें सजा दी जाएगी और सजा ऐसी होगी जो दूसरों के लिए उदाहरण होगी.'

क्या था पूरा मामला

बुधवार को श्रीनगर के डलगेट स्थित एक होटल में एंट्री को लेकर गोगोई और होटल स्टाफ के बीच कहासुनी हो गई थी. कथित तौर पर मेजर गोगोई उस नबालिग कश्मीरी लड़की के साथ होटल रूम में जाना चाहते थे. उन्होंने होटल की ऊपरी मंजिल में दो लोगों के लिए कमरा बुक किया था.

पुलिस ने मेजर का बयान लेने के बाद उन्हें यूनिट में लौटने की इजाजत दे दी. सूत्रों ने बताया कि गोगोई यह साफ नहीं कर पाए कि उन्होंने होटल रूम क्यों बुक किया था.

गोगोई पिछले साल सुर्खियों में आए थे. तब उन्होंने कश्मीर के शॉल बनाने वाले एक शख्स को आर्मी जीप की बोनट पर बांध दिया था. उसके बाद जीप को कई गांवों में लेकर गए थे. गोगोई के मुताबिक ऐसा उन्होंने पत्थरबाजों से बचने के लिए किया. सेना ने जांच की, जिसमें गोगोई के खिलाफ कुछ नहीं मिला. उन्हें बाद में सम्मानित भी किया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi