S M L

बिहार: सृजन घोटाले में गिरफ्तार महेश मंडल की मौत

रविवार को तबीयत बिगड़ने पर महेश को हॉस्पिटल ले जाया गया था.

Updated On: Aug 21, 2017 11:24 AM IST

FP Staff

0
बिहार: सृजन घोटाले में गिरफ्तार महेश मंडल की मौत

बिहार सृजन घोटले में गिरफ्तार आरोपी महेश मंडल की भागलपुर मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई. महेश कैंसर पीड़ित था. रविवार को तबीयत बिगड़ने पर उसे हॉस्पिटल ले जाया गया था. जानकारी के मुताबिक महेश की मौत का कारण किडनी खराब होना बताया गया है. एक हजार करोड़ के सृजन घोटाले में महेश को पिछले रविवार को गिरफ्तार किया गया था.

मंडल की मौत के बाद उसके परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया. नाजिर महेश मंडल की किडनी खराब थी. उसका इलाज पहले से ही मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में चल रहा था. महेश मंडल ने गिरफ्तारी के दो दिन पहले ही डायलिसिस कराई थी. वहीं जेल प्रशासन ने दो दिन पहले जिला प्रशासन से मंडल का इलाज बाहर कराने का अनुरोध किया था.

महेश जिला कल्याण विभाग में नाजिर थे और इस घोटाले के सामने आने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था. अपनी गिरफ्तारी के बाद महेश ने अपनी संपत्ति का जो ब्योरा दिया था वह काफी चौंकाने वाला था. उनके गांव में डेढ़ एकड़ का विशाल घर मिला था, जिसकी चर्चा है कि हर कमरा न केवल वातानूकुलित है, बल्कि बाथरूम में भी एअरकंडीशन लगा है. महेश का बेटा शिव मंडल जनता दल यूनाइटेड का भागलपुर इकाई का युवा विंग का अध्यक्ष था और इस मामले के प्रकाश में आने के बाद उसे भी पार्टी से बाहर कर दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi