S M L

महाराष्ट्र: बेटी को पिटता देख, पिता ने की दामाद की हत्या

दामाद द्वारा बेटी की बेरहमी से की जा रही पिटाई को पिता बर्दाश्त नहीं कर पाया और गुस्से में आकर उसने दामाद की हत्या कर दी

Updated On: Dec 08, 2018 07:18 PM IST

FP Staff

0
महाराष्ट्र: बेटी को पिटता देख, पिता ने की दामाद की हत्या

महाराष्ट्र में बीते शनिवार एक पिता ने अपने दामाद की हत्या कर दी. दामाद द्वारा बेटी की बेरहमी से की जा रही पिटाई को पिता बर्दाश्त नहीं कर पाया और गुस्से में आकर उसने दामाद की हत्या कर दी. इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि यह घटना आधी रात की है जब गीतांजली और उसका पति ध्यानेश्वर बामने बासरगी गांव एक पारिवारिक कार्यक्रम के साथ साथ धार्मिक त्योहार में शरीक होने पहुंचे थे.

एनडीटीवी के अनुसार अचानक ही, दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया, जिसके बाद बामेन ने गीतांजली के ऊपर हाथ उठाना शुरू कर दिया. वो बड़ी ही क्रूरता से गीतांजली को पीट रहा था कि इतने में इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी गीतांजली के पिता के लिए यह सबकुछ देखना मुश्किल हो गया और उन्होंने लाठी से बामेन पर हमला कर दिया.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस स्थिती में खुद को बचाने में असमर्थ, बामन गिर गया और जल्द ही मर गया, जबकि गीतांजलि को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं आरोपी पिता शिंदे को दिन में रिमांड के लिए स्थानीय अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

विरोध प्रदर्शन में आए किसान की बिल्डिंग से गिरकर मौत

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi