S M L

स्कूल प्रोग्राम के चीफ गेस्ट बने सांसद बच्चियों के संग करने लगे डांस, वीडियो वायरल

ये वीडियो शनिवार का है जहां महाराष्ट्र के एक स्कूल में बच्चे प्रोग्राम में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं

Updated On: Jan 07, 2019 01:24 PM IST

FP Staff

0
स्कूल प्रोग्राम के चीफ गेस्ट बने सांसद बच्चियों के संग करने लगे डांस, वीडियो वायरल

स्कूल कॉलेजों में होने वाले कार्यक्रमों में किसी सांसद या नेता का मुख्य अतिथि के तौर पर जाना आम बात है. लेकिन उस कार्यक्रम में कुछ ऐसा कर देना जिससे वो चर्चा का विषय बन जाए, ये कभी-कभी ही होता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियों काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो शनिवार का है जहां महाराष्ट्र के एक स्कूल में बच्चे प्रोग्राम में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इस वीडियो के वायरल होने की वजह कुछ और है.

दरअसल महाराष्ट्र के भंडार में स्थित इस स्कूल के प्रोग्राम में एनसीपी के सांसद मधुकर कुकडे भी पहुंचे थे. प्रोग्राम में स्कूल के बच्चों ने कई कार्यक्रम पेश किए. इस दौरान कुछ लड़कियों ने हाल ही रिलीज हुई फिल्म सिंबा के गाने 'आंख मारे' पर डांस किया. इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने पहुंचे सांसद इस कदर जोश में आ गए की खुद लड़कियों के साथ थिरकने लगे.

इस वीडियो में उनके साथ मौजूद अन्य लोग भी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे सांसद महोदय लड़कियों के साथ ताल से ताल मिलाने की कोशिश कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब मधुकर कुकडे डांस कर रहे थे तो वहां मौजूद अन्य दर्शक भी उनकी हौसला अफजाई के लिए लगातार ताली बजा रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi