S M L

हेमा मालिनी रोज पीती हैं, क्या उन्होंने आत्महत्या कर ली: एमएलए काडू

ये विधायक किसानों की आत्महत्या के खिलाफ शोले की तर्ज पर टंकी पर चढ़कर कूदने की धमकी दे चुके हैं.

Updated On: Apr 14, 2017 03:34 PM IST

FP Staff

0
हेमा मालिनी रोज पीती हैं, क्या उन्होंने आत्महत्या कर ली: एमएलए काडू

महाराष्ट्र के एक विधायक ने हेमा मालिनी पर अटपटा बयान दिया है. इस वकील ने किसानों की आत्महत्या के मुद्दे पर एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी को बहस में गैर-जरूरी रूप से घसीट लिया है.

गुरुवार को नांदेड़ में हुई एक रैली में स्वतंत्र विधायक ओमप्रकाश बाबाराव ने किसानों की आत्महत्या पर पूछे गए सवाल पर रिपोर्टरों से कहा, ‘कौन कह रहा है कि किसान शराब पीने की वजह से आत्महत्या कर रहे हैं? ये बात बिल्कुल गलत है. आजकल कौन शराब नहीं पीता है? 75% विधायक, सांसद और पत्रकार पीते हैं. हेमा मालिनी रोज शराब पीती हैं लेकिन उन्होंने तो आत्महत्या नहीं की है.’

इसके बाद इस विधायक ने कहा, ‘दरअसल, किसान इसलिए आत्महत्या करते हैं क्योंकि उनके पास पैसे नहीं हैं. उनकी उत्पादकता तो बढ़ रही है लेकिन उनकी कमाई नहीं बढ़ रही.’

ओमप्रकाश बाबाराव की ये बात तो सही है लेकिन हेमा मालिनी जैसी कलाकार और सांसद पर ऐसी टिप्पणी कर उन्होंने अपनी बातों पर ही पानी फेर लिया.

अचलपुर के विधायक बाबाराव इस विधानसभा क्षेत्र से 6 बार चुने जा चुके हैं.

लेकिन इनके बारे में एक बात खास ध्यान देने वाली ये है कि यही विधायक 2006 में विदर्भ में आत्महत्या कर रहे किसानों की समस्याओं की तरफ सरकार का ध्यान दिलाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ गए थे और कूदने की धमकी दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi