S M L

नागपुर: गैंगरेप पीड़िता ने आरोपियों को कमरे में किया बंद, मोबाइल ले भागी

सुबह जब पीड़िता की आंख खुली तो उसने दोनों आरोपियों को सोता हुआ देखा. मौके का फायदा उठा कर पीड़िता आरोपियों को कमरे में बंद कर वहां से भाग निकली

Updated On: May 15, 2018 11:48 AM IST

FP Staff

0
नागपुर: गैंगरेप पीड़िता ने आरोपियों को कमरे में किया बंद, मोबाइल ले भागी

महाराष्ट्र के नागपुर से गैंगरेप की एक घटना सामने आई है जिसमें 18 साल की लड़की ने समझदारी का परिचय देते हुए आरोपियों को पकड़वाने के लिए पुलिस को बड़ा सबूत उपलब्ध कराया है.

दरअसल मामला शनिवार का है. जब पीड़िता रात 8 बजे ब्यूटी पार्लर से वापस घर लौट रही थी तभी सलाम और श्रीबस नाम के दो लड़के उसे बातों में उलझाकर महसाला गांव ले गए. वहां एक किराए के घर में उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया गया. इतना ही नहीं, उसको जबरदस्ती शराब भी पिलाई गई और अप्राकृतिक संबंध बनाए गए.

इसके बाद सभी शराब के नशे में सो गए. रविवार सुबह जब पीड़िता की आंख खुली तो उसने दोनों आरोपियों को सोता हुआ देखा. मौके का फायदा उठा कर पीड़िता आरोपियों को कमरे में बंद कर वहां से भाग निकली. इसके साथ-साथ सबूत के तौर पर वो आरोपियों के फोन भी ले गई.

पीड़िता फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है. इसी के साथ वो एक ब्यूटी पार्लर में ब्यूटीशियन की ट्रेनिंग भी ले रही थी. पीड़िता ने बताया कि अगर सबूत के तौर पर उसके पास आरोपियों के फोन न होते तो शायद पुलिस उसकी शिकायत भी दर्ज नहीं करती. दोनों आरोपी इस वक्त फरार हैं. पुलिस पीड़िता की शिकायत के बाद दोनों की तलाश में जुटी है. बताया जा रहा है कि आरोपियों पर और भी मामले दर्ज हैं. आमतौर रेप जैसी घटना के बाद पीड़िता कुछ भी सोचने-समझने की स्थिति में नहीं होतीं, मगर इस मामले में पीड़िता की समझदारी मिसाल है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi