S M L

टीचर ने पार की क्रूरता की सारी हदें, छात्र के मुंह में डाला डंडा, चली गई आवाज

दूसरी कक्षा के छात्र को गणित का जवाब नहीं देने पर बेरहमी से पीटा, आईसीयू में चल रहा इलाज

Updated On: Apr 14, 2018 12:34 PM IST

FP Staff

0
टीचर ने पार की क्रूरता की सारी हदें, छात्र के मुंह में डाला डंडा, चली गई आवाज

महाराष्‍ट्र के अहमदनगर में एक टीचर ने दूसरी कक्षा के एक बच्‍चे इस कदर बेरहमी से पीटा कि उसकी आवाज चली गई. आरोपों में कहा गया है कि टीचर को छात्र पर इतना गुस्सा आया कि उसने बच्चे के मुंह में डंडा डाल दिया. आरोपी टीचर के खिलाफ अहमदनगर के कर्जत पुलिस स्‍टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है. बताया जाता है कि बच्‍चे का कसूर बस इतना था कि वो गणित के सवाल का जवाब नहीं दे सका था. बच्‍चे का आईसीयू में इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, महाराष्‍ट्र के के अहमदनगर में एक टीचर ने दूसरी कक्षा के मासूम को गणित का जवाब नहीं देने पर उसे बेरहमी से पीटा. बताया जाता है कि टीचर ने पिटाई के दौरान मासूम के मुंह में डंडा डाल दिया, जिसके कारण उसकी आवाज तक चली गई. बच्‍चे को तुरंत नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. आरोपी टीचर चंद्रकांत के खिलाफ अहमदनगर के कर्जत पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है.

पिटाई के बाद छात्र क्लास में गिर गया. उसके गले से खून बहने लगा और दर्द से कराहते उसकी आवाज भी नहीं निकल पा रही थी. अगल-बगल के बच्चे क्लास में यह वाकया देखकर भाग खड़े हुए. बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद स्कूल के अधिकारी आए. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पुणे के एक बड़े अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इस बीच स्कूल प्रशासन ने आरोपी टीचर को काम से निकाल दिया है. छात्र की मां सुनीता जंजीरे की शिकायत पर टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. प्रताड़ना की धारा के तहत टीचर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi