S M L

औरंगाबाद हिंसा: वीडियो में सामने आया 10 पुलिस वाले भी थे हिंसक भीड़ का हिस्सा

शहर में इंटरनेट सेवा बंद रहने के कारण ये वीडियो सोशल मीडिया पर नहीं डाला गया है

Updated On: May 14, 2018 12:36 PM IST

FP Staff

0
औरंगाबाद हिंसा: वीडियो में सामने आया 10 पुलिस वाले भी थे हिंसक भीड़ का हिस्सा
Loading...

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में शुक्रवार रात भड़की हिंसा के बाद एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में हिंसक भीड़ के साथ-साथ पुलिस भी नजर आ रही है. 9 मिनट के वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह हिंसक भीड़ रास्तों पर लोगों की चीजों को नुकसान पहुंचा रही है और पुलिस भी कथित रूप से इस हिंसक भीड़ में शामिल है. वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो शनिवार सुबह रिकॉर्ड किया गया था. इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह 10 पुलिस कर्मी हिसंक भीड़ के साथ रास्तों पर चल रहे हैं. इस दौरान लोगों के हाथों में हथियार भी थे जिससे वो हर जगह तोड़फोड़ कर रहे थे.

शहर में इंटरनेट सेवा बंद रहने के कारण ये वीडियो सोशल मीडिया पर नहीं डाला गया है. मगर पुलिस आयुक्त मिलिंद भारांबे ने इस वीडियो पर गौर किया है. उन्होंने कहा कि ये मामला काफी गंभीर है और हम इस ममाले में जांच कर रहे हैं. उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि कोई भी दोषी पुलिस कर्मी या अन्य आरोपी को नहीं बख्शा जाएगा.

वहीं अतिरिक्त डीजीपी बिपिन बिहारी जो औरंगाबाद में स्थिति का जायजा लेने के लिए गए थे, उन्होंने कहा कि कोई भी पुलिस कर्मी जो इस हिंसा में शामिल है उसे कानून अपने हाथ में लेने के आरोप में सजा दी जाएगी.

ये ऐसा दूसरा मामला है जिसमें पुलिस अपना काम करते हुए नहीं पाई गई. इससे पहले मिमिता हिंसा में भी पुलिस सीसीटावी में घरो पर पत्थर फेंकती हुई नजर आई थी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi