S M L

महाराष्ट्र: रेप का केस वापस लेने आई महिला का सब-इंस्पेक्टर ने किया रेप

रोहन गोनजारी नाम के एक पुलिस ऑफिसर ने कथित रूप से 23 वर्षीय एक महिला का रेप कर दिया है

Updated On: Nov 24, 2018 02:01 PM IST

FP Staff

0
महाराष्ट्र: रेप का केस वापस लेने आई महिला का सब-इंस्पेक्टर ने किया रेप

लैटिन भाषा में एक कहावत है- 'Quis custodiet ipsos custodes?'. इसका अर्थ यह हुआ कि जो बचाने वाले हैं, उनसे कौन बचाएगा. हू विल गार्ड द गार्ड्स. कुछ गलत होता है तो आप कहां जाएंगी? -पुलिस के पास, लेकिन अगर पुलिस ही गलत कर दे तो?

महाराष्ट्र के ठाणे जिले से ऐसी ही एक मिलती-जुलती खबर सामने आई है. रोहन गोनजारी नाम के एक पुलिस ऑफिसर ने कथित रूप से 23 वर्षीय एक महिला का रेप कर दिया है. इस महिला ने कुछ दिनों पूर्व ही अपने मित्र पर रेप का आरोप लगाया था. बाद में जब महिला यह कहते हुए केस वापस लेने पुलिस थाने पहुंची कि वो दोनों अच्छे मित्र हैं , तब शांतिनगर पुलिस थाने के सब-इंस्पेक्टर गोंजारी ने उससे कहा कि वह उसके मित्र को छोड़े देंगे,लेकिन 16 अगस्त को उन्हें उनसे मिलने राजनोली बाइपास पर आना पड़ेगा.

जब महिला उससे मिलने यहां पहुंची तो इंस्पेक्टर ने उसे कल्याण शहर स्थित एक गेस्ट हाउस लेकर गया और कथित तौर पर वहीं उसका रेप कर दिया.इस घटना के एक-दो महीने बाद बीते 21 नवंबर को महिला ने कोनगांव पुलिस थाने में इंस्पेक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(रेप) और 506(आपराधिक धमकी) के तहत एफआईआर दर्ज करवाया है और मामले की जांच जारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi