S M L

वीडियो: कांग्रेस विधायक ने किसान को गाली देकर खेत से भगाया, मारपीट की

Updated On: Jun 15, 2017 12:57 PM IST

FP Staff

0
वीडियो: कांग्रेस विधायक ने किसान को गाली देकर खेत से भगाया, मारपीट की

महाराष्ट्र के सिलोड विधानसभा से कांग्रेस विधायक अब्दुल सत्तार अब्दुल नबी का एक वीडियो सामने आया है. इसमें वह अपने सहयोगियों के साथ तीन किसानों को गाली देते हुए मारते दिख रहे हैं. मामला जमीन विवाद का बताया जा रहा है.

घटना 12 जून की है. पीड़ितों की ओर से जारी वीडियो सीएनएन न्यूज 18 के पास है. इसमें किसानों पर हमला होते दिख रहा है. एक किसान ने कहा, हमने अब्दुल सत्तार, उसके बेटे और दो अन्य के खिलाफ लिखित शिकायत की है. लेकिन, पुलिस ने अभी तक इसमें उचित कार्रवाई नहीं की है.

विधायक पर लगाया गंभीर आरोप

किसान शेख खलील शेख इब्राहिम, शेख मुख्तार शेख सत्तार और शेख रहीम शेख करीम ने विधायक के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा कि उनके कर्मचारी खेत में बुआई कर रहे थे. इसी दौरान विधायक 25-30 आदमियों के साथ आए और किसानों को मारने लगे. उन्होंने धमकी दी कि दोबारा खेत में बुआई करने पर गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे.

विधायक ने किया बचाव

सीएनएन न्यूज 18 से बातचीत करते हुए विधायक अब्दुल सत्तार ने खुद का बचाव किया है. उन्होंने कहा, यह बीजेपी की साजिश है. किसानों ने जमीन को एक दलित को बेच दिया था, लेकिन वह उसे सौंप नहीं रहे थे. वे दलित की पिटाई करने की कोशिश कर रहे थे और मैं बचाव कर रहा था.

गाली देने की बात स्वीकारी

हालांकि, इस दौरान विधायक ने किसानों को गाली देने की बात स्वीकार की. उन्होंने कहा, हां मैंने गाली दी. लेकिन, सिर्फ इसलिए दी कि वे दलित की जमीन को खाली कर दें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi