S M L

महाराष्ट्र: किसानों ने नहीं लिया लोन लेकिन बैंक मांग रहा पैसे

पुलिस के अनुसार जलालखेड़ा पुलिस स्टेशन में 11 किसानों ने शिकायत दर्ज कराई है. इसमें कहा गया है कि उन सभी को सार्वजनिक क्षेत्र के एक बैंक से 40 लाख से 50 लाख रूपए तक के लोन नहीं चुकाने का नोटिस मिला है.

Updated On: Aug 13, 2018 09:20 PM IST

Bhasha

0
महाराष्ट्र: किसानों ने नहीं लिया लोन लेकिन बैंक मांग रहा पैसे
Loading...

महाराष्ट्र में एक बैंक ने कुछ किसानों को 40 लाख रूपए से 50 लाख रूपए की लोन वसूली का नोटिस भेजा है जबकि किसानों का दावा है कि उन्होंने कोई लोन नहीं लिया है. इसके बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू की है.

एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि नागपुर जिले की नारखेड़ तहसील में सिंजर गांव के किसानों से शिकायत मिलने के बाद जिले की ग्रामीण पुलिस की अपराध शाखा ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार जलालखेड़ा पुलिस स्टेशन में 11 किसानों ने शिकायत दर्ज कराई है. इसमें कहा गया है कि उन सभी को सार्वजनिक क्षेत्र के एक बैंक से 40 लाख से 50 लाख रूपए तक के लोन नहीं चुकाने का नोटिस मिला है.

हालांकि, किसानों का दावा है कि उन्होंने कोई लोन नहीं लिया है. किसानों में से एक प्रकाश गायकवाड़ ने फोन पर बताया कि उनके परिवार को 50 लाख रूपए के लोन की किस्तों का भुगतान नहीं करने के लिए बैंक से नोटिस मिला है.

निरीक्षक जी आर ताम्टे ने 11 किसानों से शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि मसले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस विभाग ने स्थानीय अपराध शाखा से मामले की जांच को कहा गया है. नागपुर ग्रामीण अपराध शाखा के निरीक्षक संजय पुरनदरे ने कहा कि सिंजर गांव के किसानों से मिली शिकायत पर हमने जांच शुरू कर दी है.

उन्होंने कहा कि बैंक से लोन लेने की पुरी प्रक्रिया की वह जांच करेंगे. जांच के दौरान बैंक से सभी जरूरी सूचना मांगी जाएगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi