S M L

प्रेग्नेंट बीवी की हत्या कर लाश के पास रात भर सोता रहा, सुबह थाने में जाकर किया सरेंडर

आरोपी का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने उसका गला दबा दिया और रात भर शव के पास सोने के बाद अगली सुबह पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.

Updated On: Feb 10, 2019 11:45 AM IST

FP Staff

0
प्रेग्नेंट बीवी की हत्या कर लाश के पास रात भर सोता रहा, सुबह थाने में जाकर किया सरेंडर

महाराष्ट्र में एक व्यक्ति पर अपनी गर्भवती बीवी की क्रूर हत्या का आरोप लगा है. हत्या तब सामने आई, जब उस व्यक्ति ने खुद अगले दिन पुलिस थाने जाकर सरेंडर किया.

न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक, ओस्मानाबाद जिले के एक व्यक्ति ने शनिवार को कथित रूप से अपनी गर्भवती बीवी की हत्या कर दी और रात भर उसके शव के पास सोया रहा. अगली सुबह उठकर  पुलिस थाने जाकर अपने अपराध का ब्यौरा देकर आत्मसमर्पण कर दिया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी ओमर्गा तहसील का रहने वाला विनोद धनसिंग पवार है. उसने अपनी बीवी प्रियंका राठौर की हत्या गुरुवार को कर दी थी. आरोपी बोरवेल कमीशन एजेंट के तौर पर काम करता है और उसकी बीवी तुलजापुर में नर्स थी.

मुरुम पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को उनका आपस में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी का गला दबा दिया. इसके बाद रात भर वो अपनी बीवी के शव के पास सोया रहा और शुक्रवार की सुबह पुलिस स्टेशन आकर अपना अपराध स्वीकार कर सरेंडर कर दिया.

आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया और आगे की जांच चल रही है.

पुलिस ने बताया कि उनकी शादी को अभी बस नौ महीने हुए थे और उसकी बीवी पांच महीने की गर्भवती थी. मृतका के रिश्तेदारों ने पुलिस को बताया कि आरोपी अकसर उसके परिवारवालों से पैसे मांगता था, जिससे उनके आपस में काफी झगड़े होते थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi