S M L

महाराष्ट्र: 8 महीने की गर्भवती महिला के साथ 8 लोगों ने किया गैंगरेप

घटना के लगभग 48 घंटे बाद भी पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

Updated On: Aug 03, 2018 02:00 PM IST

FP Staff

0
महाराष्ट्र: 8 महीने की गर्भवती महिला के साथ 8 लोगों ने किया गैंगरेप

महाराष्ट्र के सांगली में सतारा की रहने वाली आठ महीने की एक गर्भवती महिला के साथ आठ व्यक्तियों ने गैंग रेप किया. घटना मंगलवार की है. 20 वर्षीय महिला अपने पति (होटल मालिक) के साथ तासगांव के तुर्चि फाटा में एक मीटिंग के लिए आई थी. वो अपने कामकाज के लिए कर्मचारियों की तलाश कर रहे थे.

घटना के आरोपी मुकुंद माने ने महिला के पति को फोन पर कर कहा कि वह एक ऐसे दंपत्ति को जानता है जो उनके लिए काम करने को राजी है और उसने इन दोनों को तुर्चि फाटा बुलाया. माने ने उन्हें 20,000 रूपए एडवांस लाने के लिए भी कहा

पति-पत्नी के साथ की मारपीट

जब दोनों पति-पत्नी आरोपी के बतए हुए पते पर पहुंचे तो माने ने अपने आदमियों के साथ मिलकर दोनों को खूब मारा और उनके पास मौजूद पैसे भी छीन लिए. इसके अलावा उन्होंने महिला के सोने के गहने भी छीन लिए. इसके बाद उन्होंने पति को एक गाड़ी में बंद कर दिया और महिला के साथ गैंग रेप किया.

जब होटल कारोबारी और उनकी पत्नी बताए हुए स्थान पर पहुंचे तब माने और उसके आदमियों ने उन्हें बुरी तरह पीटा और महिला के सोने के गहनों के अलावा उनके पास मौजूद नकदी भी लूट ली. बदमाशों ने पति को बांधकर वाहन के अंदर बंद कर दिया और फिर कथित रूप से महिला का रेप किया. अपराध को अंजाम देने के बाद वे भाग गए.

एफआईआर दर्ज

घटना के बाद में दंपत्ति ने तासगांव पुलिस स्टेशन तक पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई. महिला ने एफआईआर में आठ में से चार आरोपियों मुकुंद माने, सागर, जावेद खान और विनोद का नाम दर्ज कराया है.

घटना के लगभग 48 घंटे बाद भी पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. वहीं मामले में महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष विजया राहतकर ने सांगली के पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर व्यक्तिगत रूप से मामले की जांच करने और विस्तृत रिपोर्ट जमा करने के लिए कहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi