S M L

यौन संबंधों के लिए दबाव डालती थी सहायक प्रोफेसर, गिरफ्तार

शिक्षक निर्मला को सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल होने के एक दिन बाद 16 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया गया था

Bhasha Updated On: Apr 25, 2018 09:43 PM IST

0
यौन संबंधों के लिए दबाव डालती थी सहायक प्रोफेसर, गिरफ्तार

मदुरै कामराज विश्वविद्यालय (एमकेयू) में अच्छे नंबरों के बदले छात्राओं पर कथित तौर पर यौन संबंधों के लिए दबाव डालने के मामले में एक वरिष्ठ संकाय सदस्य को गिरफ्तार किया गया है. इस संबध में एक शोधार्थी ने बुधवार को अदालत में समर्पण कर दिया. इस मामले से एक महिला कॉलेज शिक्षक का नाम भी जुड़ा है.

विश्वविद्यालय के सहायक प्रोफेसर वी मुरुगन को बीती देर रात गिरफ्तार कर लिया गया और सत्तूर के नजदीक एक अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उसे पांच दिन की सीबी-सीआईडी हिरासत में भेज दिया. पुलिस ने बताया कि विश्वविद्यालय के शोधार्थी करुप्पासामी ने मुदुरै में एक अदालत के समक्ष समर्पण कर दिया जिसे गुरुवार तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

मामले में मुख्य आरोपी निलंबित सहायक प्रोफेसर निर्मला देवी ने सीबी-सीआईडी को कथित तौर पर बताया कि मुरुगन और करुप्पासामी ने इस बात के लिए उकसाया कि वह अच्छे नंबरों और धन के बदले विश्वविद्यालय अधिकारियों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए छात्राओं को राजी करे.

सोशल मीडिया पर ऑडियो लीक होने के बाद हुई गिरफ्तारी

अरुप्पुकोट्टई स्थित निजी देवांग आर्ट्स कॉलेज की शिक्षक निर्मला को सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल होने के एक दिन बाद 16 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया गया था. ऑडियो क्लिप में वह कथित तौर पर लड़कियों को एमकेयू के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए राजी करने की कोशिश करती नजर आती है.

मामले के बड़े विवाद में तब्दील होने के बाद तमिलनाडु के राज्यपाल एवं विश्वविद्यालय के कुलाधिपति बनवारी लाल पुरोहित ने सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी आर शांतनम के नेतृत्व में जांच का आदेश दिया था. शुरू में मामला स्थानीय पुलिस ने दर्ज किया था. लेकिन संवेदनशील प्रकृति का मामला होने के कारण 17 अप्रैल को यह सीबी-सीआईडी को सौंप दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi