S M L

'शिया वक्फ बोर्ड के प्रमुख सबसे बड़े जोकर, बेच चुके हैं RSS को अपनी आत्मा'

रिजवी ने पूछा कि मदरसा ने देश को कितने इंजीनियर, डॉक्टर, आईएएस अधिकारी दिए हैं? लेकिन कुछ मदरसों ने आतंकवादी जरूर दिए हैं

Updated On: Jan 09, 2018 06:49 PM IST

FP Staff

0
'शिया वक्फ बोर्ड के प्रमुख सबसे बड़े जोकर, बेच चुके हैं RSS को अपनी आत्मा'

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने मदरसों को लेकर विवादित बयान दिया है. जिसके बाद एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उनपर निशाना साधा है. रिजवी ने पूछा कि मदरसा ने देश को कितने इंजीनियर, डॉक्टर, आईएएस अधिकारी दिए हैं? लेकिन कुछ मदरसों ने आतंकवादी जरूर दिए हैं.

उन्होंने मदरसों को खत्म करने की पैरवी करते हुए इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है. साथ ही मांग की है कि मदरसों की शिक्षा को मुख्यधारा से जोड़ा जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि मदरसों को सीबीएसई, आईसीएसई बोर्ड आदि से जोड़ा जाना चाहिए और यहां गैर-मुस्लिम छात्रों को भी पढ़ने की अनुमति दी जानी चाहिए. इससे हमारा देश और मजबूत होगा.

वहीं शिया वक्फ बोर्ड चीफ के इस बयान का ओवैसी ने विरोध किया और उन्हें जोकर बताया. ओवैसी ने कहा कि वसीम रिजवी सबसे बड़े जोकर और अवसरवादी व्यक्ति हैं. उन्होंने अपनी आत्मा आरएसएस को बेच दी है. मैं इस मसखरे को चैलेंज करना चाहता हूं कि वो मुझे एक भी शिया या सुन्नी मदरसा दिखा दें, जहां इस तरह की शिक्षा दी जाती हो. अगर उनके पास सबूत तो उन्होंने गृहमंत्रालय को दिखाने चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi