S M L

एमपीः पटवारी परीक्षा के लिए व्यापमं ने जारी किया एडमिट कार्ड, यहां से करे डाउनलोड

पटवारी पद के लिए होने वाले इस परीक्षा के लिए बोर्ड 9 से 31 दिसंबर तक रिटेन टेस्ट कराएगा

Updated On: Dec 02, 2017 09:00 PM IST

FP Staff

0
एमपीः पटवारी परीक्षा के लिए व्यापमं ने जारी किया एडमिट कार्ड, यहां से करे डाउनलोड

मध्य प्रदेश में पटवारी के पद पर भर्ती के लिए परीक्षा कराई जानी है. मध्य प्रदेश पेशेवर परीक्षा बोर्ड (व्यापमं) की ओर से इसे आयोजित किया जाएगा. 9235 पदों के लिए होने वाली इस परीक्षा के लिए बोर्ड ने एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड व्यापमं के आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं.

पटवारी पद के लिए होने वाले इस परीक्षा के लिए बोर्ड 9 से 31 दिसंबर तक रिटेन टेस्ट कराएगा. दो पालियों में परीक्षा का आयोजन होगा. पहली पाली सुबह 9 बजे से होगी, जिसके लिए रिपोर्टिंग टाइम सुबह 7:30 बजे का तय किया गया है. दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 3 बजे से होगी, इसके लिए रिपोर्टिंग टाइम 1.30 बजे होगा. परीक्षा का आयोजन राजधानी भोपाल समेत राज्य के महत्वपूर्ण शहरों में होगा. व्यापम ने इसके लिए 28 अक्‍टूबर, 2017 को नोटिफिकेशन जारी किया था.

ऐसे डाउनलोड करे एडमिट कार्ड

सबसे पहले आपको बोर्ड की आधिकारिक बेवसाइट www.vyapam.nic.in पर जाना होगा. इसके बाद आपको एडमिट कार्ड डाउनलोड करने वाले नोटिफिकेशन के लिंक पर क्लिक करना होगा. क्लिक करने के बाद जो जानकारी मांगी जाएगी उसे भरना होगा. जानकारी भरने के बाद आपको एडमिट कार्ड दिखेगा. उम्मीदवार इसे डाउनलोड कर प्रिंट निकाल कर हार्ड कॉपी अपने पास रखें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi