S M L

मध्य प्रदेश: पेट्रोल पंप गाड़ियों में तेल की जगह भर रहा था पानी, लोगों का फूटा गुस्सा

मामले की जानकरी मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने उग्र भीड़ को शांत कराते हुए खाद्य विभाग की टीम को सूचना दी, जिसके बाद खाद्य विभाग की टीम ने जांच शुरू कर दी

Updated On: Nov 15, 2018 10:11 AM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश: पेट्रोल पंप गाड़ियों में तेल की जगह भर रहा था पानी, लोगों का फूटा गुस्सा

मध्य प्रदेश के रीवा जिले के पेट्रोल पंप के पास उस समय हड़कंप मच गया जब पंप से पेट्रोल की जगह पानी निकलने लगा. पेट्रोल डलवाने गए लोगों को जब जानकारी हुई तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया. मामले की जानकरी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उग्र भीड़ को शांत कराते हुए खाद्य विभाग की टीम को सूचना दी, जिसके बाद खाद्य विभाग की टीम ने जांच शुरू कर दी.

मामला नए बस स्टैंड के पास संचालित एक निजी पेट्रोल पंप का है जहां कुछ लोगों ने आरोप लगाया कि उन्हें पेट्रोल की बजाय पानी दे दिया गया. कुछ लोगों ने इसकी शिकायत थाने में की. शिकायतकर्ताओं ने बताया कि पेट्रोल डलाने के बाद भी उनकी बाइक नहीं चल रही थी, जिसकी जांच मिस्त्री से करवाई गई तो टंकी से पेट्रोल के साथ पानी निकला.

मौके पर जांच करने पहुंची खाद्य विभाग की टीम ने पेट्रोल और डीजल के सभी टंकियों से सैंपल निकलवाकर जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि पेट्रोल में पानी मिलाकर बेचने की शिकायत मिली थी. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

(रीवा से अंचल शुक्ला की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi