S M L

33 हत्याएं करने वाला सीरियल किलर बोला- पिता से कभी नहीं मिला प्यार, इसलिए बना हिंसक

खामरा अपने एक अंकल अशोक खामरा से प्रभावित था जो खुद 100 लोगों का खून करने का दावा करते थे

Updated On: Sep 13, 2018 05:00 PM IST

FP Staff

0
33 हत्याएं करने वाला सीरियल किलर बोला- पिता से कभी नहीं मिला प्यार, इसलिए बना हिंसक
Loading...

मध्य प्रदेश में 33 खून करने वाले सीरियल किलर आदेश खामरा ने पुलिस की पूछताछ के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ अहम खुलासे किए हैं. खामरा के मुताबिक वो ऐसा इसलिए है, क्योंकि उसे पिता से कभी प्यार नहीं मिला. खामरा ने कहा, 'कभी किसी ने मेरी परवाह नहीं की. मैं गुमसुम रहने लगा. मेरे अंदर इतना गुस्सा भर गया कि मुझे पता ही नहीं चला कि मैं कब इतना हिंसक बन गया.' पुलिस को पूछताछ के दौरान इस बात का अहसास हुआ कि खामरा दूसरों को अपनी बांतों में फंसाने में माहिर था और अपने इसी हुनर से वो ट्रक ड्राइवरों को अपने जाल में फंसाने में कामयाब होता था.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एसपी लोधा राहुल कुमार ने बताया कि खामरा अपने बचपन में खुद एक ट्रॉमा में रह चुका है. खामरा ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसके पिता गुलाब खामरा जो कि एक रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर थे, घर में भी डिसिप्लीन से रहना पसंद करते थे. वे खामरा को हर छोटी बात पर घर से बाहर भगा देते थे.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हम खामरा के दिए बयानो कों क्रॉस चेक कर रहे हैं. वो बहुत शातिर अपराधी है. पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि खामरा ने अपराध की दुनिया में कदम 2005-06 में ही रख लिया था जब वो लोगों से जबरन वसूली किया करता था.

अपने अकंल से हुआ था प्रभावित

बताया जा रहा है कि खामरा अपने एक अंकल अशोक खामरा से प्रभावित था जो खुद 100 लोगों का खून करने का दावा करते थे.

पुलिस ने बताया कि खामरा ने सबसे पहली डकैती 2007 में की जब एक गैंग के साथ मिलकर उसने एक ट्रक लूटा. धीरे धीरे वो इस अपराध की दुनिया अपने पांव जमाने लगा और बहुत ही जल्द ट्रक डकैती के लिए उसने खुद की एक गैंग तैयार कर ली.

पुलिस ने बताया कि खामरा ने ट्रक ड्राइवरों को मारना इसलिए शुरू किया क्योंकि वो अपेन पीछे कोई सबूत नहीं छोड़ना चाहता था.

दिन में टेलर रात में हत्यारा

48 साल के आदेश खामरा पर 33 ट्रक ड्राइवर की हत्या का आरोप है. आदेश खामरा दिन में टेलर का काम किया करता था और रात में डकैती कर ट्रक ड्राइवरों की हत्या करता था. पिछले शुक्रवार को मध्य प्रदेश पुलिस ने खामरा को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने बताया की सीरियल किलर आदेश खामरा ने दावा किया है कि उसने 12 से ज्यादा गैंग्स के साथ मिलकर 29 ट्रक डाइवर और क्लीनर की हत्या की है. साथ ही उसने होशंगाबाद के एक व्यक्ति की भी हत्या की है. पुलिस ने बताया कि आदेश का नाम कभी भी मोस्ट वॉन्टेड क्रिमिनल्स की लिस्ट में सामने नहीं आया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi