S M L

मध्य प्रदेश: एक रुपए का झगड़ा सुलझा रहे व्यक्ति की हत्या

पान खाने के बाद पान की कीमत पर विवाद कुछ इतना बढ़ गया कि इसमें एक निर्दोष की हत्या कर दी गई

FP Staff Updated On: Apr 11, 2018 05:46 PM IST

0
मध्य प्रदेश: एक रुपए का झगड़ा सुलझा रहे व्यक्ति की हत्या

इंसान की कीमत एक रुपए से भी कम हो गई है, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि मध्य प्रदेश के हनुमना में एक रुपए के पीछे एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. पान खाने के बाद पान की कीमत पर विवाद कुछ इतना बढ़ गया कि इसमें एक निर्दोष की हत्या कर दी गई.

दरअसल पान की दुकान पर आरोपी पान खाने पहुंचा था. पाने खाने के बाद उसने दुकानदार को 10 रुपए दिए जिसमें बचे हुए 4 रुपए दुकानदार ने उसे वापस कर दिए. आरोपी ने पान पांच रुपए होने की बात कही, ना मानने पर दुकानदार और आरोपी के बीच झगड़ा होने लगा. झगड़ा होते देख पास में खड़े एक व्यक्ति (विनोद गुप्ता) ने बीच-बचाव करवाने की कोशिश की.

इसके बाद झगड़े विनोद गुप्ता और आरोपी के बीच होने लगा. इस दौरान दोनों के बीच हाथा पाई हुई हालांकि अन्य लोगों के बीच-बचाव के बाद झगड़ा खत्म हो गया और आरोपी वहां से आराम से चला गया. यूं ही करीब आधे घंटे बाद आरोपी दोबारा 6 लोगों के साथ लौटा और विनोद गुप्ता, जो कि दुकानदार और आरोपी की लड़ाई के बीच में आया था, से लड़ाई करने लगा.

इसके बाद आरोपी और उसके साथियों ने विनोद के साथ मारपीट की, जिसमें विनोद की डंडों से पिटाई की गई. घायल हालत में विनोद को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को दबोच लिया. पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

(अंचल शुक्ला की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi