S M L

मध्य प्रदेश में रेलवे स्टेशन पर नाबालिग के साथ गैंगरेप

सीधी जिले की रहने वाली लड़की को पहले 25,000 रुपए में लड़की की मामी ने बेचा था. कटनी जीआरपी ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

Updated On: Jul 12, 2018 04:25 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश में रेलवे स्टेशन पर नाबालिग के साथ गैंगरेप

मध्य प्रदेश के कटनी में प्लेटफॉर्म पर खड़ी ट्रेन में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और एक महिला समेत दो अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. कटनी स्टेशन पर प्लेटफॉर्म नंबर एक में खड़ी ट्रेन में ये घटना हुई. सीधी जिले की रहने वाली लड़की को पहले 25,000 रुपए में लड़की की मामी ने बेचा था. कटनी जीआरपी ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एक अन्य मामला भी रेप का एक मामला सामने आया है. मध्यप्रदेश के बड़ौदा में एक दलित लड़की के साथ रेप के बाद वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. बालापुर गांव में एक युवक ने लड़की के साथ रेप की कोशिश की और दूसरे युवक ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इस घटना के बाद आरोपी युवक भाग गए.

पिछले साल मध्यप्रदेश कैबिनेट ने बच्चियों के साथ रेप करने वालों को मृत्यु-दंड देने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी थी. मध्यप्रदेश सरकार का यह फैसला 12 साल या उससे कम उम्र की बच्चियों के साथ रेप करने वालों के खिलाफ था, लेकिन इस प्रकार की घटनाओं से मध्य प्रदेश सरकार के इस कदम का भी कोई खास असर होता नहीं दिख रहा है.

(न्यूज़18 से इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi