S M L

गैंगरेप: नाबालिग छात्रा ने बताई आपबीती, तो मिली जान से मारने की धमकी

घटना के बाद पीड़िता ने आपबीती अपने दादा को बताई. इसके बाद जब परिजनों ने पुलिस थाने जाना चाहा, तब गांव में पंचायत लगाई गई

Updated On: Jan 24, 2018 07:46 PM IST

FP Staff

0
गैंगरेप: नाबालिग छात्रा ने बताई आपबीती, तो मिली जान से मारने की धमकी

हरदा जिले के मोहदा थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग छात्रा ने शहर कोतवाली थाने में अपने ही गांव के पांच युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.

हरदा के जिला पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि बैतूल जिले के मोहदा थाना क्षेत्र के हरदादू गांव के निवासी पांच लड़को ने 11 जनवरी को स्कूल छोड़ने का कहकर 16 वर्षीय किशोरी को अगवा कर लिया. उसे नशीला पेय पिलाकर सुनसान जगह पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना के दिन पीड़िता के माता-पिता मजदूरी करने हरदा गए हुए थे.

उन्होंने बताया कि घटना के बाद पीड़िता ने आपबीती अपने दादा को बताई. इसके बाद जब परिजनों ने पुलिस थाने जाना चाहा, तब गांव में पंचायत लगाई गई. इसमें पीड़िता पर धन लेकर मामला रफा-दफा करने का दबाव बनाया गया. लेकिन जब पीड़िता और परिजनों ने बात मानने से इंकार किया तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई और गांव से बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी गई.

सिंह ने बताया कि पीड़िता की मां हरदा की रहने वाली है. जैसे तैसे पीड़िता हरदा आई और अपनी नानी के साथ यहां शिकायत दर्ज कराई.

सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर पांच आरोपियों राहुल, कमलेश, अमरुद, विजय और अरविंद के खिलाफ मामला दर्ज कर इसे बैतूल थाना भेजा जा रहा है. उन्होंने बताया कि पांचों आरोपियों की आयु 22 से 30 साल के बीच है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi