S M L

रीवा कलेक्टर का फरमान, 'EVM के पास आए कोई तो मार दो गोली'

कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक ने कहा, 'यह चुनाव मेरे लिए मामूली है, इस फिजूल के चक्कर में अपनी 25 साल की साख खराब नहीं करूंगी. मुझे आगे प्रिंसिपल सेकेट्री, चीफ सेकेट्री बनना है. यह निर्वाचन मेरे लिए कुछ नहीं है'

Updated On: Dec 02, 2018 02:18 PM IST

FP Staff

0
रीवा कलेक्टर का फरमान, 'EVM के पास आए कोई तो मार दो गोली'

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुका है. मगर ईवीएम की सुरक्षा के लेकर विपक्षी पार्टियां और उनके नेता लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं. इसी सिलसिले में रीवा की कलेक्टर ने ईवीएम की सुरक्षा को लेकर ऐसा बयान दे दिया है जिससे हड़कंप मच गया है. उन्होंने अपने सुरक्षाकर्मियों से कहा कि यदि ईवीएम के पास कोई आता है तो उसे गोली मार देना.

इतना ही नहीं कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक ने कहा कि यह चुनाव मेरे लिए मामूली है, इस फिजूल के चक्कर में अपनी 25 साल की साख (छवि) खराब नहीं करूंगी. मुझे आगे प्रिंसिपल सेकेट्री, चीफ सेकेट्री बनना है. यह निर्वाचन मेरे लिए कुछ नहीं है.'

दरअसल, रीवा में कांग्रेस प्रत्याशी ने स्ट्रांग रूम में ईवीएम की सुरक्षा पर आपत्ति दर्ज कराई थी. इसी को लेकर कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक ने कांग्रेस प्रत्याशी के साथ चर्चा के दौरान यह बातें कही हैं. इस दौरान कलेक्टर परिसर का निरीक्षण करती भी दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि मध्य प्रदेश में चुनाव के बाद ईवीएम मशीनों को लेकर बवाल मचा हुआ है. इसी क्रम में सागर के नायब तहसीलदार राजेश मेहरा को लापरवाही के आरोप के चलते निलंबित कर दिया गया है.

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी ईवीएम में छेड़छाड़ की आशंका जता चुके हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से स्ट्रांग रूम पर कड़ी नजर रखने की अपील भी की. इसके बाद सभी कांग्रेस कार्यकर्ता भारी संख्या में भोपाल के स्ट्रांग रूम पर लगातार पहरा दे रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi