S M L

मंदसौर किसान आंदोलन: मुख्यमंत्री ने वीडियो जारी कर शांति बनाए रखने की अपील की

मध्यप्रदेश सरकार किसानों से बातचीत के लिए हमेशा तैयार है

Updated On: Jun 08, 2017 07:02 PM IST

Bhasha

0
मंदसौर किसान आंदोलन: मुख्यमंत्री ने वीडियो जारी कर शांति बनाए रखने की अपील की

मध्यप्रदेश के मंदसौर में पुलिस फायरिंग में पांच किसानों की मौत के बाद आंदोलन और तेज हो गया है. हिंसा और आगजनी के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौन ने किसानों से शांति बनाए रखने की अपील की है. शिवराज ने कहा कि किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए उनसे बातचीत करने के लिए हमेशा तैयार है.

मुख्यमंत्री ने किसानों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा, ‘मेरी सरकार किसानों से बातचीत के लिए हमेशा तैयार है.’ चौहान ने कहा, ‘राज्य सरकार किसानों की सरकार है, जनता की सरकार है. वह हमेशा जनता और किसानों के लिए काम करते रहेंगे.’

उन्होंने कहा कि किसानों के हित में राज्य सरकार द्वारा अनेक महत्वपूर्ण फैसले लिए गए हैं. प्याज आठ रुपये प्रति किलोग्राम की दर से खरीदा जा रहा है. समर्थन मूल्य पर मूंग, उड़द और तुअर की खरीदी 10 जून से प्रारंभ की जा रही है.

शिवराज सिंह चौहान ने किसानों से की प्रदेश के विकास की अपील

चौहान ने कहा, ‘समस्याओं के समाधान और बातचीत के लिए वह हमेशा तैयार हैं. चर्चा से ही समस्याओं का समाधान हो सकता है.’ उन्होंने कहा कि कुछ अराजक तत्व प्रदेश को हिंसा की आग में झोंकना चाहते हैं, उनसे हम सख्ती से निपटेंगे.

चौहान ने किसानों से आग्रह किया है कि अराजक तत्वों के मनसूबे कभी कामयाब नहीं होने दें, शांति बहाली में सहयोग दें. उन्होंने किसानों से अपील की कि मिल-जुलकर प्रदेश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाएं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi