S M L

इंदौर: 6 और 8 साल की बच्चियों के साथ कई दिनों तक रेप करता रहा आरोपी

पुलिस ने इस मामले में 52 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. यह जिले में छोटी बच्चियों को हवस का शिकार बनाने का हफ्ते भर में तीसरा मामला है

Updated On: Oct 01, 2018 05:40 PM IST

Bhasha

0
इंदौर: 6 और 8 साल की बच्चियों के साथ कई दिनों तक रेप करता रहा आरोपी

मध्य प्रदेश के इंदौर से दस साल से कम उम्र की दो बहनों के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में 52 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.  यह जिले में छोटी बच्चियों को हवस का शिकार बनाने का हफ्ते भर में तीसरा मामला है.

आजाद नगर पुलिस थाने के इंचार्ज दिलीप पुरी ने बताया कि आठ वर्षीय बच्ची और उसकी छह साल की छोटी बहन के कथित यौन शोषण मामले में पकड़े गए आरोपी की पहचान राजाराम मालवीय के रूप में हुई है. मालवीय पीड़ित बच्चियों के पड़ोस में रहता है और वे उसे 'दादा कहकर पुकारती हैं.

थाना इंचार्ज के मुताबिक मालवीय पर आरोप है कि वह आठ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करता था, जबकि उसकी छोटी बहन के साथ अश्लील हरकतें करता था.

पुरी ने बताया कि पुलिस ने शासकीय महाराजा यशवंतराव हॉस्पिटल में दोनों बच्चियों का मेडिकल टेस्ट कराया है.

बच्चियों  ने मां से की शिकायत

मामले की जांच से जुड़े एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घिनौने मामले का पता तब चला, जब आठ साल की बच्ची ने अपनी मां से शिकायत की कि उसे पेट के नीचे दर्द हो रहा है. जब मां ने बेटी से बात की, तो उसने बताया कि मालवीय उसके साथ पिछले कई दिनों से दुष्कर्म कर रहा है. पीड़ित बच्ची की छोटी बहन ने अपनी मां से शिकायत की कि मालवीय उसके साथ भी गंदी हरकतें करता है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मालवीय दोनों मासूम बच्चियों को कथित तौर पर तब हवस का शिकार बनाता था, जब उनके माता-पिता काम पर जाते थे और वे घर में अकेली होती थीं.

इससे पहले, 27 सितंबर को सिमरोल इलाके से ऐसा ही एक मामला सामने आया था जिसमें जनजातीय समुदाय की छह वर्षीय बच्ची के साथ नाबालिग लड़कों ने रेप किया था. इसके बाद 28 सितंबर को भी एक मामला सामने आया था जिसमें एक साल की बच्ची और उसकी चार साल की सगी बहन को अगवा कर बलात्कार किया गया था. दोनों मामलों में आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi