S M L

मध्य प्रदेश: पहली ही मूसलाधार बारिश में धराशाई हुआ 3 महीने पुराना पुल

शिवपुरी और आसपास के जिलों में तेज बारिश के कारण 500 छोटे घर पानी में बह गए. इस दौरान करीब 150 लोगों को रेस्क्यू किया गया

Updated On: Sep 11, 2018 10:03 AM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश: पहली ही मूसलाधार बारिश में धराशाई हुआ 3 महीने पुराना पुल

मध्य प्रदेश के कुछ इलाकों में शुक्रवार रात से हो रही मूसलाधार बारिश से कई लोगों के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं. शिवपुरी में कुछ समय पहले बनाया गया कूनो नदी के पुल का हिस्सा इसी मूसलाधार बारिश में बह गया. ऐसे में अब श्योपुर का ग्वालियर और शिवपुरी से संपर्क टूट गया है, जिससे लोगों को कफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

हैरानी वाली बात ये है कि इस पुल का उद्घाटन तीन महीने पहले ही हुआ था और इसे बनाने में 7.78 कोरड़ रुपए खर्च कर दिए गए थे. इस पुल के उद्घाटन के समय इसे विकास का मॉडल बताते हुए कई बड़े बड़े दावे किए गए थे जो पहली मूसलाधार बारिश मे धर के धरे रह गए.

शिवपुरी के बीजेपी विधायक प्रहलाद भारती ने इस मामले में निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है.  वहीं लोगों का कहना है कि पुल निर्माण के दौरान भ्रष्टाचार किया गया है.

जानकारी के मुताबिक शिवपुरी और आसपास के जिलों में तेज बारिश के कारण 500 छोटे घर पानी में बह गए. इस दौरान करीब 150 लोगों को रेस्क्यू किया गया जबकि एक साल की एक बच्ची की पानी में जूब कर मौत हो गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi