S M L

सुरक्षा के लिए मंदिर में शरण ली, भगवान के सामने हुआ रेप

मंदिर के पास खड़ी लड़की को रेपिस्टों में से एक ने सुरक्षा का हवाला देकर अंदर बुलाया और फिर उसके दो अन्य साथियों ने मिल कर गैंगरेप कर दिया, घटना मध्य प्रदेश के घार जिले की है

FP Staff Updated On: Feb 06, 2018 04:26 PM IST

0
सुरक्षा के लिए मंदिर में शरण ली, भगवान के सामने हुआ रेप

मध्य प्रदेश के धार जिले से बेहद ही शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. सोमवार की सुबह एक लड़की के साथ वहां गैंगरेप हुआ जहां देवी-देवताओं को पूजा जाता है. धार जिले के दूर-दराज इलाके में 23 वर्षीय लड़की का तीन लोगों ने गैंगरेप कर दिया लेकिन लड़की के चौकन्ना रहने के कारण घंटे भर के भीतर ही तीनों आरोपी पकड़ लिए गए.

इलाके के थाना प्रभारी ने बताया कि लड़की अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए जा रही थी. वह बस से उतर के मंदिर के पास स्थित स्टोन माइन के बगल में खड़ी थी. वहां उसे अकेला देख रेपिस्टों में से एक आया और पूछा कि आप यहां अकेले क्यों हो. उसने लड़की से कहा कि सुरक्षा के लिए मंदिर के भीतर आ जाओ. लड़की जैसे ही मंदिर के भीतर गई उस आदमी के साथ के दो अन्य लोगों ने मंदिर का चैनल गेट बंद कर दिया और लड़की के साथ रेप कर दिया.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, रेप करने के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए. लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को कॉल लगाया लेकिन उसका फोन बंद था. इसके बाद लड़की ने अपनी मित्र को फोन किया जिसने पूरी घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी.

रेप की इस दर्दनाक घटना के बाद भी लड़की ने यह नोटिस कर लिया था कि एक आरोपी के बाइक पर 'संजू बाबा' लिखा हुआ था. पुलिस के सामने तीनों आरोपियों का हुलिया बताने और सारी जानकारी देने के बाद पुलिस ने बाइक को ट्रैक कर 30 वर्षीय संजय पटेल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में संजय ने अपराध को स्वीकार कर लिया.

संजय के बताए गए पर पुलिस ने 25 वर्षीय अखिलेश पटेल और 45 वर्षीय महादेव पाटीदार को गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि मंदिर में अभी काम काज चल रहा है. यह अभी पूरी तरह तैयार नहीं है. मंदिर का निमार्ण कार्य पूरा हो जाने पर यहां भगवाव शिव की मूर्ति स्थापित की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi