S M L

दिल्ली: मैडम तुसाद में नजर आएंगे जैक्सन, मेसी जैसे अंतरराष्ट्रीय सितारे

संग्रहालय में इतिहास से जुड़ी हस्तियों, खेल जगत के दिग्गजों, बॉलीवुड तथा मनोरंजन जगत के सितारों की मोम से निर्मित कहानी भी प्रशंसकों के लिए लगाई जाएंगी

Updated On: Sep 15, 2017 01:03 PM IST

Bhasha

0
दिल्ली: मैडम तुसाद में नजर आएंगे जैक्सन, मेसी जैसे अंतरराष्ट्रीय सितारे

राजधानी की रीगल बिल्डिंग में बनने जा रहे मैडम तुसाद संग्रहालय में अंतरराष्ट्रीय जगत की मशहूर हस्तियों की मोम की प्रतिमाएं भी नजर आएंगी.

मनोरंजन जगत के माइकल जैक्सन, जस्टिन बीबर, मर्लिन मुनरो के साथ ही खेल जगत के डेविड बेकहम, लियोन मेसी का नाम भी उन अंतरराष्ट्रीय हस्तियों की सूची में शामिल हो गया है जिनकी मोम की प्रतिमाएं दिल्ली स्थित मैडम तुसाद संग्राहलय में नजर आएंगी.

‘मर्लनि एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड’ के निदेशक अंशुल जैन ने कहा, ‘‘भारत में इन हॉलीवुड एवं अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के काफी प्रशंसक हैं. मैडम तुसाद का मकसद हमेशा प्रशंसकों को उनकी पसंदीदा हस्तियों के करीब लाना रहा है . इस कदम के जरिए भारतीय प्रशंसकों को अपने पसंदीदा कलाकारों के करीब लाने का सपना पूरा किया जाएगा.’ यहां तुसाद संग्रहालय में नजर आने वाली हस्तियों की सूची में एंजेलिना जोली, स्कारलेट जोहानसन, निकोल किडमैन, लेडी गागा, जेनिफर लोपेज, केट विंस्लेट, बयोंसे और किम करदाशियां का नाम भी शामिल है.

भारत में इस तरह का यह पहला संग्रहालय है. इसमें इतिहास से जुड़ी हस्तियों, खेल जगत के दिग्गजों, बॉलीवुड तथा मनोरंजन जगत के सितारों की मोम से निर्मित कहानी भी प्रशंसकों के लिए लगाई जाएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi