S M L

मदरसा में रेपः दर्दनाक हादसे की कहानी, मासूम पीड़िता की जुबानी

बच्ची ने बताया कि 17 साल के उस नाबालिग और मदरसे के मौलवी उसका यौन शोषण करने के बाद उसे कमरे में बंद कर देते

Updated On: Apr 26, 2018 06:36 PM IST

FP Staff

0
मदरसा में रेपः दर्दनाक हादसे की कहानी, मासूम पीड़िता की जुबानी

मदरसे से बरामद की गई साहिबाबाद की रहनेवाली 11 साल की रेप पीड़िता ने पुलिस के सामने बयान दर्ज करा दिया है. मजिस्ट्रेट के सामने सीआरपीसी के सेक्शन 164 के तहत दर्ज बयान में उसने कहा कि एक 17 साल के युवक और मौलवी ने उसके साथ बलात्कार किया है. बुधवार को मौलवी को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया. इस मामले में स्थानीय लोगों समेत कई संगठन मदरसे के मौलवी को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

पीड़िता बच्ची ने बताया कि 21 अप्रैल को दुकान जाने के लिए घर से बाहर निकली थी, तभी उसे पड़ोस की लड़की मिली, जिसने उससे एक दोस्त से मिलवाने के लिए बुलाया. यह वही नाबालिग था, जो उसे मदरसे तक लेकर गया था.

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक बच्ची ने बताया कि 17 साल के उस नाबालिग और मदरसे के मौलवी उसका यौन शोषण करने के बाद उसे कमरे में बंद कर देते. मदद के लिए चिल्लाने की आवाज़ें कोई नहीं सुन पाता क्योंकि साथ वाले कमरे में क्लासेस चलती हैं. पीड़िता ने बताया कि मदरसे में कुछ अन्य लोगों ने भी उसे गलत तरह से छुआ. उनकी पहचान करने की कोशिशें भी जारी हैं.

कई पक्षों को तलाश रही है पुलिस 

जब पीड़िता को मदरसे से छुड़ाने के लिए पुलिस वहां पहुंची थी तो वह एक कपड़ा लपेटे फर्श पर बिछी चटाई पर लेटी हुई थी. जिस कमरे में बच्ची को रखा गया था, उसमें मौलवी क्लासेस के बीच आराम करने के लिए पहुंचता था.

पुलिस इस बात की जांच में भी जुटी है कि कहीं मौलवी अन्य बच्चों की किडनैपिंग में तो शामिल नहीं. वहीं, आरोपी नाबालिग के कॉल रिकॉर्ड्स चेक करने पर पुलिस ने पाया कि वह लापता होने वाले दिन लगातार पीड़िता के संपर्क में रहा. क्राइम ब्रांच कॉल रिकॉर्ड्स खंगालकर यह पता लगाने की कोशिश भी कर रही है कि उसने पीड़िता से यौन शोषण के लिए अन्य किसी से संपर्क किया था कि नहीं. जानकारी के मुताबिक बच्ची दिल्ली के गाजीपुर की रहने वाली है. बताया जा रहा है कि आरोपी बच्ची को उसके घर से लेकर आया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi