Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

पंजाब: लुधियाना में फैक्ट्री में आग लगने से 10 लोगों की मौत

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा कि वह फैक्ट्री ढहने की घटना से स्तब्ध हैं

Bhasha Updated On: Nov 21, 2017 09:58 AM IST

0
पंजाब: लुधियाना में फैक्ट्री में आग लगने से 10 लोगों की मौत

पंजाब के लुधियाना में सोमवार को तीन मंजिला प्लास्टिक फैक्ट्री का भवन आग लगने से ढह गया जिससे दो फायर ब्रिगेड कर्मियों समेत 10 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मलबे में कम से कम 12 अन्य लोगों के फंसे होने की आशंका है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के मुस्ताक नगर में अग्निशमनकर्मी आग बुझाने में जुटे थे. उसी बीच यह इमारत गिर गई. उसमें 15-20 लोग फंसे हुए हैं. लुधियाना के डिप्टी कमिश्नर प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि चार शव निकाले गए हैं.

उन्होंने बताया कि तीन मृतकों की पहचान इंदरपाल सिंह, अग्निशमन अधिकारी सिमोन गिल और अग्निशमनकर्मी पूरन सिंह के रूप में की गई है. चौथे व्यक्ति के शव की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

दमकल की 15 गाड़ियों ने बुझाई आग

पहले यह खबर आई थी कि इस घटना में तीन अग्निशमनकर्मियों की जान चली गई. सोमवार रात तक राहत और बचाव अभियान जारी था. इससे पहले सुबह दमकल की कम से कम 15 गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची थी. मलबा हटाने के लिए जरूरी उपकरण लगाए गए हैं. एनडीआरएफ की टीम भी बचाव अभियान में लगी है और स्थानीय प्रशासन उसका सहयोग कर रहा है.

मौके पर वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी मौजूद हैं. इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा कि वह फैक्ट्री ढहने की घटना से ‘स्तब्ध और दुखी’ हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi