S M L

5 साल के भाई से छुटकारा पाने के लिए बहन ने की गला घोंटकर हत्या

पुलिस ने बताया कि आरोपी अपने भाई से तंग आ चुकी थी और उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी

Updated On: Oct 10, 2018 10:31 AM IST

FP Staff

0
5 साल के भाई से छुटकारा पाने के लिए बहन ने की गला घोंटकर हत्या

लुधियाना में 5 साल के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है. हत्या का आरोप उसकी अपनी बहन पर लगा है. पुलिस ने भाई की हत्या के आरोप में 19 साल की लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि लड़की ने भाई की हत्या करके उसकी लाश को घर के बाहर एक बोरे में भरकर फेंक दिया.

पुलिस के मुताबिक लड़की ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक उसने भाई से पीछा छुड़ाने के लिए गला घोंटकर उसे मार दिया. उसका कहना था कि उसका भाई हर जगह पीछे-पीछे उसके साथ जाता था और उसे अपशब्द भी कहता था.

कैसे की भाई की हत्या?

उसने पुलिस को बताया कि शनिवार को जब उसके माता-पिता घर से बाहर गए हुए थे तो उसने बच्चे का गला घोंट दिया और उसके कपड़े उतारकर उसकी बॉडी को एक बोरे में भरकर छिपा दिया. बाद में रविवार को वो सुबह-सुबह उठी और बोरे को उठाकर घर के बाहर फेंक दिया ताकि ऐसा लगे कि बच्चे का अपहरण करके उसकी हत्या की गई है. बाद में माता पिता जब घर आए तो उसने उन्हें भाई के लापता होने की खबर दी.

पुलिस ने बताया कि आरोपी अपने भाई से तंग आ चुकी थी और उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बताया कि उसका भाई कई बार घर में उसकी झूठी शिकायत कर देता था. पुलिस को शक कि इस मामले में आरोपी के साथ उसका कोई दोस्त भी शामिल हो सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi