S M L

विवेक तिवारी शूटआउट: आरोपी प्रशांत के लिए पत्नी के अकाउंट में जमा हो रहा है चंदा

सिपाही की पत्नी राखी मलिक की अपील पर अब तक उसके अकाउंट में पांच लाख से अधिक की रकम जमा हो चुके है

Updated On: Oct 01, 2018 10:13 PM IST

FP Staff

0
विवेक तिवारी शूटआउट: आरोपी प्रशांत के लिए पत्नी के अकाउंट में जमा हो रहा है चंदा

लखनऊ के विवेक तिवारी हत्याकांड में आरोपी बर्खास्त सिपाही प्रशांत चौधरी के समर्थन में यूपी के कई पुलिसकर्मी लामबंद होते दिख रहे हैं. सिपाही की पत्नी राखी मलिक की अपील पर अब तक उसके अकाउंट में पांच लाख से अधिक की रकम जमा हो चुके है. राखी मलिक ने पति का केस लड़ने के लिए चंदा एकत्रित करने की अपील की थी.

एप्पल एग्जीक्यूटिव विवेक तिवारी की हत्या के बाद बर्खास्त सिपाही प्रशांत चौधरी के पक्ष में कई पुलिसवालों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर की है. उनका कहना है कि मामले में एकतरफा कार्रवाई की गई है. प्रशांत चौधरी के समर्थन और चंदे वाली पोस्ट भी वायरल हो रही है. इतना ही नहीं पत्नी राखी के बैंक अकाउंट में एक ही दिन में 5.28 लाख रुपए भी जमा हो चुके हैं.

अचानक से जमा हुए लाखों रुपए

राखी के मेरठ स्थित स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के अकाउंट संख्या 20239363306 में 25 सितंबर तक क्रेडिट बैलेंस 333.26 था. उसी दिन इसमें 114 रुपए ब्याज मिला. इसके बाद खाते में कोई लेनदेन नहीं हुआ. लेकिन 29 सितंबर को विवेक तिवारी हत्याकांड के बाद 30 सितंबर को खाते में अचानक से पैसे ट्रान्सफर होने लगे. अकाउंट स्टेटमेंट के मुताबिक, खाते में 1000 से लेकर 50 रुपए तक जमा हो रहे हैं. अकाउंट स्टेटमेंट के मुताबिक, 1 अक्टूबर तक खाते में 5 लाख 28 हजार रुपए जमा हो चुके थे और यह सिलसिला अभी भी जारी है.

WhatsApp-Image-2018-10-01-at-16.17.11-1

गौरतलब है कि फेसबुक पर प्रशांत चौधरी के समर्थन में कई पुलिसकर्मी पोस्ट कर रहे हैं. ठाकुर अंकुर तोमर नाम के एक फेसबुक अकाउंट पर भी प्रशांत के पक्ष में लिखा गया है. उन्होंने लिखा है कि अगर यूपी पुलिस ने गलत किया है तो लोग उन्हें अन्फ्रेंड कर सकते हैं. इसके बाद उन्होंने पूरे वाकया का भी जिक्र किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi