S M L

लखनऊ: टीचर ने 8 साल के मासूम को महज 2 मिनट में जड़े 40 थप्पड़

टीचर ने छात्र का कॉलर पकड़कर घसीटा, गला दबाया और सिर ब्लैकबोर्ड पर दे मारा.

FP Staff Updated On: Aug 31, 2017 04:12 PM IST

0
लखनऊ: टीचर ने 8 साल के मासूम को महज 2 मिनट में जड़े 40 थप्पड़

राजधानी लखनऊ के एक प्राइवेट स्कूल में एक टीचर को इतना गुस्‍सा आ गया कि 2 मिनट के अंदर उसने 8 साल के बच्‍चे को 40 तमाचे जड़ दिए. पीजीआई इलाके में स्थित जॉन विनी स्कूल की एक टीचर की कक्षा तीन के छात्र को बेरहमी से पिटाई करने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

महज दो मिनट के इस सीसीटीवी फुटेज में टीचर रेटिका वी जॉन छात्र रितेश गुप्ता पर ताबड़तोड़ 40 थप्पड़ जड़ते हुए कैद हुई हैं. इतना ही नहीं टीचर ने छात्र का कॉलर पकड़ कर उसे घसीटा, गला दबाया और सिर ब्लैकबोर्ड पर दे मारा.

इस दौरान छात्र रितेश अपनी मैम से रहम की गुहार भी लगता रहा, लेकिन टीचर का दिल नहीं पसीजा. छात्र रितेश का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अटेंडेंस के दौरान प्रेजेंट मैम नहीं बोला था. मामला तब सामने आया जब छत्र रितेश अपने घर पहुंचा. घर में रितेश गुमसुम था और उसके गाल सूजे हुए थे. पिता प्रवेन्द्र गुप्ता ने उससे पूछा भी लेकिन उसने कुछ नहीं बताया.

इसके बाद पिता ने उसके स्कूल में पढ़ने वाले दोस्तों से पूछताछ की तो बताया गया उसे सजा मिली है. इसके बाद बुधवार को पिता प्रवेन्द्र स्कूल जाकर प्रिंसिपल रोनाल्ड रोद्रिंग्स से मुलाकात की और कहा कि लगता है बेटे के साथ मारपीट की गई है. वह सहमा हुआ है, इसलिए कुछ बोल नहीं रहा है.

इसके बाद पिता प्रवेन्द्र ने उसके क्लास में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक करने को कहा. जिसके बाद प्रिंसिपल ने फुटेज निकलवा लिए. फुटेज देखते ही प्रवेन्द्र और प्रिंसिपल के होश उड़ गए.

फुटेज में सातवें पीरियड में क्लास अटेंडेंस लेने आई टीचर रेटिका बच्चे को बेरहमी से पिटती नजर आई. इसके बाद प्रिंसिपल ने टीचर को फटकार लगाते हुए उसे तुरंत स्कूल से निकाल दिया. हालांकि टीचर ने माफ़ी भी मांगी लेकिन प्रिंसिपल नहीं माने.

इस बीच पिता प्रवेंद्र  ने टीचर को सजा दिलाने के लिए पुलिस से शिकायत कर दी है. पीजीआई एसओ बृजेश राय ने बताया कि छात्र के पिता ने शिकायत की है. मामले की जांच की जा रही है.

छात्र रितेश ने बताया कि जब मैम ने उसका नाम पुकारा तो वह ड्राइंग में खोया हुआ था. उसे आवाज सुनाई नहीं दी. जिसके बाद मैम गुस्सा हो गईं और मुझे मारने लगीं.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi