S M L

शर्मनाक: बाप ने अपने दोस्तों के साथ किया बेटी का गैंगरेप

यूपी के सीतापुर में एक बाप ने अपनी ही बेटी को अपने दोस्तों को 'गिफ्ट' के रूप में सौंपकर उसका गैंगरेप करवाया

Updated On: Apr 19, 2018 02:57 PM IST

FP Staff

0
शर्मनाक: बाप ने अपने दोस्तों के साथ किया बेटी का गैंगरेप

हमारे देश में हरदिन बलात्कार की एक से बढ़कर एक भयावह घटनाएं सामने आ रही हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश में रेप की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें पहले बाप ने अपनी ही बेटी को अपने दोस्तों को 'गिफ्ट' के रूप में सौंपकर उसका गैंगरेप करवाया. इतना ही नहीं बल्कि बाद में उसने खुद भी अपनी बेटी का रेप किया. यह घटना लखनऊ से 70 किमी दूर सीतापुर की है.

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक तीम आरोपियों में से एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है, जबकि बाप समेत दो आरोपी फरार हैं. पुलिस के मुताबिक 35 वर्षीय पीड़िता 15 अप्रैल को अपने पिता के साथ कमलापुर मेला घूमने गई थी. मेला घूमने के बाद आरोपी पिता ने अपने एक दोस्त मानसिंह को फोन करके मेले की जगह पर बुलाया. मानसिंह खुद एक हिस्ट्री शीटर है.

इसके बाद दोनों आरोपी उसे बाइक पर बैठाकर अपने एक अन्य दोस्त मेराज के घर पर ले गए. वहां पहुंचकर पीड़िता को इसके पिता ने अपने दोस्तों के हवाले कर दिया. जहां तीनों इसे बंधक बनाकर ने बारी-बारी पीड़िता के साथ रेप किया. सोमवार को 18 घंटे बाद किसी तरह पीड़िता वहां से भागने में कामयाब रही. घर पहुंचकर उसने पूरी घटना अपनी मां को बताई और उसी दिन शाम में पुलिस ने शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज किया.

जमानत पर बाहर था पिता

मेराज को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया लेकिन पीड़िता का पिता और उसका दोस्त मानसिंह अभी भी फरार हैं. सीतापुर के एसपी ने बताया कि पीड़िता की शादी 16 साल पहले हुई थी लेकिन शादी के 2 साल बाद ही वो वापस अपने माता-पिता के घर आ गई थी.

इससे पहले नवंबर 2017 में पीड़िता के पिता को अपनी बेटी के साथ गलत संबंध रखने के आरोप में गांववालों ने गांव से बाहर निकाल दिया था. इस मामले पर पंचायत बुलाई गई थी और पुलिस ने पिता को गिरफ्तार भी किया था. इसी साल फरवरी में उसे जमानत मिली थी. इस घटना के बाद से ही पीड़िता अपने 14 साल के बच्चे के साथ अलग रह रही थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi