S M L

चैनल पर थप्पड़बाजी के बाद शरीयत पर टीवी शो बंद कराना चाहते हैं इमाम

ऐसे डिबेट से मुस्लिम समुदाय की भावनाएं आहत होने का आरोप लगाते हुए महली ने सरकार और प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया से अपील करते हुए तीन सदस्यीय बोर्ड बनाने की अपील की है

Updated On: Jul 20, 2018 01:45 PM IST

FP Staff

0
चैनल पर थप्पड़बाजी के बाद शरीयत पर टीवी शो बंद कराना चाहते हैं इमाम

लखनऊ के इमाम मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली ने इस्लाम और शरीयत पर टीवी डिबेट बंद कराने की मांग की है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मौलाना की मांग तब आई है जब बीते मंगलवार को जी हिंदुस्तान चैनल के शो में मौलाना एजाज अरशद कासमी ने सुप्रीम कोर्ट की वकील फराह फैज को थप्पड़ जड़ दिया.

ऐसे डिबेट से मुस्लिम समुदाय की भावनाएं आहत होने का आरोप लगाते हुए महली ने सरकार और प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया से अपील करते हुए तीन सदस्यीय बोर्ड बनाने की अपील की है.

जी हिंदुस्तान की एक रिपोर्ट के मुताबिक, तीन तलाक पर एक बहस के दौरान मौलाना कासमी ने फैज को थप्पड़ जड़ दिया. यह घटना जी हिंदुस्तान चैनल के नोएडा ऑफिस की है. जी मीडिया की ओर से पुलिस शिकायत के बाद मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया.

फैज ने बहस के दौरान कहा था कि कुरान में तीन तलाक की कोई मान्यता नहीं है. इस बात पर फैज और मौलाना कासमी के बीच तीखी बहस हुई जो बाद में हाथापाई में तब्दील हो गई.

डीएनए की एक रिपोर्ट बताती है कि बहस के दौरान फैज ने कहा कि तीन तलाक किसी भी मुस्लिम महिला की मर्यादा के साथ जीने के मूलभूत अधिकारों का हनन है. फैज ने यह भी कहा कि शादी, तलाक और क्षतिपूर्ति के नियम-कानून न होने से महिलाएं लिंगभेद का शिकार हो रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi