S M L

14 साल की लड़की से किया गैंगरेप, पकड़े जाने के डर से कर दी हत्या

एसपी हरदोई के मुताबिक इन आरोपियों ने किशोरी के साथ पहले गैंगरेप किया और फिर पकड़े जाने के डर से गन्ने के खेत में ही किशोरी की मुंह दबाकर हत्या कर दी

Updated On: Dec 08, 2018 09:51 PM IST

FP Staff

0
14 साल की लड़की से किया गैंगरेप, पकड़े जाने के डर से कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश के हरदोई में 14 साल की लड़की के साथ गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. एसपी हरदोई के मुताबिक इन आरोपियों ने किशोरी के साथ पहले गैंगरेप किया और फिर पकड़े जाने के डर से गन्ने के खेत में ही किशोरी की मुंह दबाकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद शव को वहीं छुपाकर फरार हो गए थे.

कोतवाली क्षेत्र के गांव मेडु में 22 नवंबर को एक 14 साल की लड़की का गन्ने के खेत में अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा मिला था. शव देखकर लग रहा था कि बच्ची के साथ दरिंदगी की गई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमॉर्टम कराया और रिपोर्ट आने के बाद यह साबित हो गया कि नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था.

तफ्तीश के दौरान पुलिस को मिले कई तथ्य

पुलिस ने इस मामले में हत्या, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी थी. तफ्तीश के दौरान पुलिस को कई तथ्य मिले. जिसके बाद पुलिस ने इलाके के ही 4 नौजवानों को आरोपित किया. इलाके के ही रहने वाले रामजी (19), जितेश यादव (21), आलोक यादव (19) और अतेंद्र उर्फ गोलू (20) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक हरदोई आलोक प्रियदर्शी ने बताया की इस मामले में जांच के दौरान कई तथ्य प्रकाश में आए. जिसके आधार पर इन चारों को गिरफ्तार किया गया और जब इन से सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

आरोपित नौजवानों ने स्वीकारा है कि पहले तो उन लोगों ने लड़की के साथ गन्ने के खेत में बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर पकड़े जाने के डर से किशोरी की मुंह दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को गन्ने के ही खेत में छुपा दिया. पुलिस ने चारों आरोपित नौजवानों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi