S M L

बच्चे को चाकू मारने की आरोपी लड़की बोली- स्कूल मुझे फंसा रहा है

आरोपी छात्रा घटना के बाद पहली बार सोमवार को मीडिया के सामने आई. उसने कहा कि जांच में यदि वो बेकसूर साबित होती है तो उसपर लगाए गए आरोप हटा लिए जाने चाहिए और उसे रिहा करना चाहिए

FP Staff Updated On: Jan 22, 2018 12:02 PM IST

0
बच्चे को चाकू मारने की आरोपी लड़की बोली- स्कूल मुझे फंसा रहा है

लखनऊ के ब्राइटलैंड स्कूल में पहली कक्षा के छात्र पर चाकू से हमला करने के मामले में नया मोड़ आ गया है. सोमवार को हमले की आरोपी छात्रा पहली बार मीडिया के सामने आई. उसने खुद को निर्दोष बताते हुए मामले की गहन जांच की मांग की.

छात्रा ने कहा कि जांच में यदि वो बेकसूर साबित होती है तो उसपर लगाए गए आरोप हटा लिए जाने चाहिए और उसे रिहा करना चाहिए.

11 साल की इस छात्रा ने कहा कि स्कूल के कुछ शिक्षकों का उसके पिता और उससे बहस हो गई थी. इसीलिए शंका है कि स्कूल प्रशासन मुझे इस मामले में फंसा रहा है.

आरोपी छात्रा ने कहा, 'घायल छात्र और मैं एक दूसरे के सामने कभी नहीं आए. उसे मेरी एक फोटो दिखाई गई थी. स्कूल प्रबंधन ने मुझसे कहा कि घायल छात्र ने मुझे पहचान लिया है. नवंबर से मेरे बाल छोटे हैं लेकिन मुझे बताया गया कि घायल छात्र ने पुरानी फोटो देखकर मेरी पहचान की है.'

बीते हफ्ते मंगलवार को लखनऊ के अलीगंज स्थित ब्राइटलैंड स्कूल में पहली क्लास में पढ़ने वाले रितिक शर्मा को बाथरूम में ले जाकर चाकू से कई वार कर गंभीर रूप से घायल करने का मामला सामने आया था.

पुलिस ने घायल छात्र के बयान के आधार पर स्कूल के जूनियर सेक्शन की एक छात्रा की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया था. 11 साल की इस आरोपी छात्रा को बाराबंकी के बाल सुधार गृह में एक दिन रखने के बाद जुवेनाइल जस्टिस (जेजे) बोर्ड ने उसे जमानत दे दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi