S M L

यूपी: हिंदू-मुस्लिम प्रेमी से सवाल-जवाब करने पर हिंदू महासभा प्रदेश प्रमुख की पिटाई

कहा यह मामला लव जिहाद का है इसलिए रोकने की कोशिश की

Updated On: Sep 23, 2018 01:45 PM IST

Bhasha

0
यूपी: हिंदू-मुस्लिम प्रेमी से सवाल-जवाब करने पर हिंदू महासभा प्रदेश प्रमुख की पिटाई

हिंदूवादी संगठन 'हिंदू महासभा' की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रमुख योगेंद्र वर्मा की शेरनगर इलाके में बहस के बाद कुछ युवकों ने कथित तौर पर पिटाई कर दी. यह घटना शनिवार शाम की है जब  योगेंद्र अपनी गाड़ी से मवाना के लिए बाहर निकले थे.

योगेंद्र ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि अपनी गाड़ी से जब हम मुवाना के लिए जा रहे थे तो एक प्रेमी युगल एक दूसरे को चुमते हुए हमारे बगल से गुजर रहा था. इस दौरान जब हमने उसे रोकने की कोशिश की तो वह एक फैक्ट्री के पास रुके. लड़का अंदर फैक्ट्री में घुस गया. जब हम उसके पीछे-पीछे फैक्ट्री में घुसे तो 15-20 लोगों ने हम पर जानलेवा हमला कर दिया. उनके हाथों में लाठी डंडे थे.

कहा यह मामला लव जिहाद का है इसलिए रोकने की कोशिश की

उन्होंने हमारी बुरी तरह पिटाई की. यह पूरा मामला लव जिहाद का है क्योंकि वो लड़की हिंदू है और यहीं कमलनगर की रहने वाली है इसलिए जब हमलोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने हम पर जानलेवा हमला किया.

थाना प्रभारी हरशरण शर्मा ने बताया कि इस संबंध में न्यू मंडी थाना में एक मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल किसी को भी अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. हमें जितनी भी जानकारी अभी मिली है उसके अनुसार युवक युवती से पूछताछ कर रहे संगठन के अध्यक्ष को युवती ने अपने घरवालों से बात भी करवा दी थी. इसके बावजूद प्रेमी जोड़े से सवाल किए गए.

इसी मामले को लेकर फिर दोनों ही तरफ से हाथापाई शुरू हो गई. हालांकि आगे किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi