S M L

जान लीजिए बारिश के कारण दिल्ली के किन इलाकों में भरा पानी, ताकि झेलना न पड़े ट्रैफिक

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक जलभराव के कारण काफी जगह यातायात बाधित रहा है.

Updated On: Sep 03, 2018 05:34 PM IST

FP Staff

0
जान लीजिए बारिश के कारण दिल्ली के किन इलाकों में भरा पानी, ताकि झेलना न पड़े ट्रैफिक

दिल्ली-एनसीआर में पिछले तीन दिनों से झमाझम बारिश का दौर जारी है. बारिश के कारण जहां गर्म मौसम से लोगों को राहत मिली है तो वहीं दिल्ली में जगह-जगह जलभराव की हालत लोगों के लिए आफत भी बन चुकी है. इसके साथ ही सड़कों पर पानी भरने के कारण ट्रैफिक की समस्या भी बनी हुई है. दिल्ली के साथ ही उसके आसपास के इलाकों में ट्रैफिक के कारण लोगों को समस्या से दो चार होना पड़ रहा है.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक जलभराव के कारण काफी जगह यातायात बाधित रहा है. इसमें ओल्ड पतपरगंज रोड पर मदर डेयरी से निर्माण विहार की तरफ अंडर पास पर पानी जमा होने के कारण लोगों को ट्रैफिक का सामना करना पड़ रहा है.

मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास पिल्लर नंबर 505 से 530 तक भी हालात खराब है. रिंग रोड पंजाबी बाग से न्यू मोती नगर प्लाइऑवर की तरफ भी लोगों को जलभराव के कारण ट्रैफिक झेलना पड़ रहा है. यूसुफ सराई मार्केट आईआईटी से एम्स कैरिज के रास्ते में भी जलभराव हुआ. इससे पहले दिल्ली के लक्ष्मीनगर मेट्रो स्टेशन, राजा राम कोहली मार्ग, गीता कॉलनी, वसुंधरा एनक्लेव पर भी भारी जाम रहा.

वहीं इंद्रमोहन भारद्वाज मार्ग कालिंदी कुंज जलभराव के कारण यातायात बाधित था लेकिन वहां अब हालात सामान्य हो रहा हैं. इसके साथ ही पतपरगंज पर गणेश नगर चौक से मदर डेयरी की तरफ, विकास मार्ग, श्री अरबिंदो मार्ग, एमबी रोड की तरफ भी स्थिति सामान्य हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi