S M L

टॉप ट्विटर ट्रेंड: रात 9 बजे तक की चर्चित खबरें

यूपी विधानसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान से पहले 'बीजेपी की हवा टाइट है' ट्रेंडिंग लिस्ट में टॉप पर है

Updated On: Feb 28, 2017 11:42 PM IST

FP Staff

0
टॉप ट्विटर ट्रेंड: रात 9 बजे तक की चर्चित खबरें

ट्विटर पर मंगलवार को कई खबरें ट्रेंड कर रही हैं.. लेकिन बीते कुछ घंटे में ट्विटर पर जो मुद्दे प्रमुख तौर पर ट्रेंडिंग स्टोरी के तौर पर रहीं एक-एक कर उनके बारे में बताते हैं.

#RamjasRow

पिछले बुधवार को दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज कैंपस में एबीवीपी और आइसा छात्र संगठनों के बीच हुई झड़प और मारपीट और इसे लेकर बढ़ते विवाद की खबर ट्रेंडिंग स्टोरी में है. ये मामला सियासी रंग ले चुका है.. एनएसयूआई और एसएफआई ने दोषी एबीवीपी छात्रों पर कार्रवाई की मांग को लेकर तिरंगा मार्च से लेकर मशाल जुलूस निकाला.

Javed Akhtar

सोशल मीडिया के ट्विटर पर जावेद अख्तर भी ट्रेंडिंग हैं. दिल्ली यूनिवर्सिटी विवाद और गुरमेहर कौर मसले पर केंद्रीय मंत्री किरेण रिजीजू ने ट्वीट कर गुरमेहर कौर पर निशाना साधा. इसपर बॉलीवुड के मशहूर हस्ती जावेद अख्तर ने इसपर ट्विट कर रिजीजू का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा. जावेद अख्तर ने ट्वीटर पर लिखा कि उसके बारे में तो पता नहीं. लेकिन मंत्रीजी, मैं यह जानता हूं कि आपका दिमाग किसने खराब किया है.

#बीजेपी की हवा टाइट है

यूपी विधानसभा चुनाव के सिलसिले में पांच चरणों के मतदान के बाद ट्विटर पर बीजेपी की हवा टाइट है कर के स्टोरी ट्रेंडिंग हो रही है. विरोधी दलों के नेता अपने भाषणों में वोटरों को बीजेपी को वोट नहीं देने की अपील कर रहे हैं. ऐसा वो बीजेपी के अपने ही नेताओं के पिछले कुछ दिनों के भाषण को आधार बनाकर कर रहे हैं.

#Sahara

सुप्रीम कोर्ट के सहारा समूह के मुखिया सुब्रत राय सहारा को राहत देने की खबर भी ट्रेंडिंग स्टोरी में से है. सर्वोच्च न्यायालय ने सुब्रत राय की पेरोल अवधि 17 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी है. हालांकि, कोर्ट ने सहारा समूह को 7 अप्रैल तक 5092 रुपये जमा कराने का आदेश दिया है. ट्विटर पर सहारा की ये खबर टॉप ट्रेंडिंग है.

#Indias GDP

इंडिया जीडीपी से जुड़ी खबर भी ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग रही. मंगलवार को जारी आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, दूसरी तिमाही में विकास दर 7.3 फीसदी थी. देश की अर्थव्यवस्था पर नोटबंदी का मामूली प्रभाव देखने को मिला है. दिसंबर में खत्म हुए मौजूदा वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में जीडीपी की वृद्धि दर घटकर 7 फीसदी रही.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi