S M L

कुत्तों के भौंकने से परेशान हैं लालू यादव, की वार्ड बदलने की मांग

लालू यादव ने अस्पताल को लिखे पत्र में वार्ड को बदलने की मांग की है और कहा है कि रात में कुत्तों के भौंकने से उन्हें नींद में काफी परेशानी होती है.

Updated On: Sep 04, 2018 05:46 PM IST

FP Staff

0
कुत्तों के भौंकने से परेशान हैं लालू यादव, की वार्ड बदलने की मांग

चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू यादव ने जेल अस्पताल से खुद को अपने मौजूदा वार्ड से शिफ्ट करने की मांग की है. लालू यादव ने कहा कि कुत्तों के भौंकने के कारण उन्हें रात में नींद नहीं आती है. इसके अलावा लालू वहां मच्छरों से भी काफी परेशान हैं.

अस्पताल निदेशक आरके श्रीवास्तव ने बताया कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख 70 वर्षीय लालू यादव ने अस्पताल को लिखे पत्र में वार्ड को बदलने की मांग की है और कहा है कि रात में कुत्तों के भौंकने से उन्हें नींद में काफी परेशानी होती है. इसके लिए हमने नगर निगम को कुत्ते हटाने के लिए कह दिया है.

लालू के करीबी और आरजेडी विधायक भोला यादव के मुताबिक लालू यादव की मांग है कि उन्हें रिम्स के नए बने पेइंग वार्ड में शिफ्ट किया जाए. वहीं उनका कहना है कि अस्पताल में मच्छर भी काफी हैं, जिससे उन्हें डेंगू का डर बना हुआ है.

RIMS में भर्ती हैं लालू

बता दें कि बिहार से तीन बार मुख्यमंत्री रहे लालू प्रसाद फिलहाल रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (RIMS) में भर्ती हैं. दरअसल, कोर्ट में आत्मसमर्पण करने के बाद लालू यादव को मेडिकल सुविधा के लिए रांची के रिम्स में भर्ती कराया गया. लालू को कार्डियो, किडनी इंफेक्शन, बीपी, शुगर जैसी गंभीर बीमारियां हैं, जिनका इलाज रिम्स के डॉक्टरों के जरिए हो रहा है. वहीं डॉक्टरों का कहना है कि लालू यादव की हालात में हल्का सुधार है. उनको साधारण डाइट पर रखा गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi