S M L

मुंबई के अस्पताल से डिस्चार्ज हुए लालू यादव, 30 अगस्त तक करना है सरेंडर

पार्टी सूत्रों के अनुसार लालू यादव के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद शनिवार दोपहर पटना पहुंचने की संभावना है. दिल और किडनी की बीमारियों से जूझ रहे लालू बीते लगभग डेढ़ महीने से यहां भर्ती थे

Updated On: Aug 25, 2018 10:45 AM IST

FP Staff

0
मुंबई के अस्पताल से डिस्चार्ज हुए लालू यादव, 30 अगस्त तक करना है सरेंडर

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू यादव को मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट से छुट्टी मिल गई है. आरजेडी से जुड़े सूत्रों के अनुसार अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद शनिवार दोपहर उनके पटना पहुंचने की संभावना है.

दिल और किडनी की बीमारियों से जूझ रहे लालू यादव बीते लगभग डेढ़ महीने से यहां भर्ती थे. अस्पताल के सूत्रों के अनुसार उनकी हालत अच्छी नहीं है. उनके दिल की नसों में ब्लॉकेज और किडनी में इन्फेक्शन है. इतनी सारी बीमारियां होने की वजह से लालू यादव के इलाज में परेशानी आ रही है.

बीते सोमवार को लालू के बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अस्पताल में उनसे मिलने के बाद कहा था कि वो अपने पिता लालू प्रसाद यादव की ‘बिगड़ती’ तबीयत को लेकर चिंतित हैं.

इससे पहले शुक्रवार को झारखंड हाईकोर्ट ने लालू यादव की अस्थायी जमानत अवधि को और बढ़ाने से इनकार कर दिया था. अदालत ने उन्हें 30 अगस्त तक सरेंडर करने का आदेश दिया है.

लालू यादव बीते 10 मई से जमानत पर चल रहे हैं. उन्हें रांची की विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीन अलग-अलग मामलों में दोषी करार देते हुए सजा सुनाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi