S M L

IRCTC घोटाला: 20 दिसंबर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी लालू की पेशी

चारा घोटाले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव जेल की सजा काट रहे हैं. लेकिन कई दिनों से तबीयत खराब होने की वजह से लालू यादव रिम्स में भर्ती हैं.

Updated On: Nov 19, 2018 03:10 PM IST

FP Staff

0
IRCTC घोटाला: 20 दिसंबर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी लालू की पेशी

आईआरसीटीसी घोटाला मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में अब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी होगी. इसके लिए 20 दिसंबर की तारीख निर्धारित की गई है. वहीं सीबीआई को कोर्ट ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के सारे इंतजाम करने के लिए भी कहा है.

स्पेशल जज अरुण भारद्वाज ने लालू प्रसाद यादव की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए आदेश दिया क्योंकि काफी वक्त से बीमार चल रहे लालू खराब सेहत के कारण कोर्ट में पेश नहीं हो सकते. कोर्ट ने सीबीआई और ईडी को आदेश दिया कि वह लालू प्रसाद यादव की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी को सुनिश्चित करें.

चारा घोटाले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव जेल की सजा काट रहे हैं. लेकिन कई दिनों से तबीयत खराब होने की वजह से लालू यादव रिम्स में भर्ती हैं. उनकी तबीयत लगातार खराब रह रही है. लालू प्रसाद के शरीर में बढ़ा इंफेक्शन डॉक्टरों को परेशान कर रहा है. रिम्स में आरजेडी सुप्रीमो का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने उनका मेडिकल बुलेटिन जारी किया. उन्होंने बताया कि लालू प्रसाद के दिल का वॉल्व बदला गया है, ऐसे में अगर इंफेक्शन दिल तक पहुंच गया तो वह जानलेवा भी हो सकता है.

आईआरसीटीसी घोटाला मामला

लालू यादव के रेल मंत्री रहने के दौरान आईआरसीटीसी के दो होटलों के संचालन का ठेका एक निजी फर्म को देने में हुई कथित अनियमितताओं का मामला ही आगे चलकर आईआरसीटीसी घोटाले के रूप में बाहर आया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi