S M L

लालू के करीबी रहे पूर्व सांसद सुभाष यादव के ठिकानों पर छापा

सुभाष यादव ब्रैंडसन कमोडिटीज प्राइवेट लिमिटेड और बंशीधर कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक हैं

FP Staff Updated On: Feb 23, 2018 02:04 PM IST

0
लालू के करीबी रहे पूर्व सांसद सुभाष यादव के ठिकानों पर छापा

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू यादव के काफी करीबी रहे नेता सुभाष यादव के खिलाफ पटना से सटे दानापुर में आयकर विभाग की छापेमारी जारी है. सुभाष यादव पहले सांसद भी रहे हैं.

खबर लिखे जाने तक छापेमारी जारी थी. सुभाष यादव ब्रैंडसन कमोडिटीज प्राइवेट लिमिटेड और बंशीधर कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक हैं.

बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पहले यह आरोप लगा चुके हैं कि सुभाष यादव ने लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी से करोड़ों की संपत्ति खरीदी है.

तेज प्रताप पर नया आरोप

लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेज प्रताप यादव दोबारा विवादों में घिर गए हैं. ताजा मामला एक मंदिर बनाने के लिए सरकारी जमीन कब्जाने का है.

आरोपों में कहा गया है कि तेज प्रताप ने संबंधित अथॉरिटी से इजाजत लिए बिना एक मंदिर बनाने के लिए जमीन कब्जा ली. मामले का संज्ञान लेते हुए बिहार बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन मिनिस्टर महेश्वर हजारी ने कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है.

दिलचस्प बात ये है कि जिस मंदिर के लिए जमीन कब्जाने का आरोप है, वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास के ठीक बगल में है.

इससे पहले भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) ने भी तेजप्रताप पर जमीन कब्जाने का आरोप लगाया है. इसमें कहा गया है कि तेजप्रताप ने गलत जानकारी देकर पटना के सबसे व्यस्त अनिसाबाद बाइपास रोड पर एक पेट्रोल पंप हथिया लिया. प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी काफी पहले से आरोप लगाते रहे हैं कि यूपीए-2 राज में लालू परिवार ने फर्जीवाड़ा कर यह पेट्रोल पंप हथिया लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi