S M L

लखीमपुर खीरी में फिर भड़की हिंसा, छेड़छाड़ के बाद बवाल

बीजेपी नेता की बेटी के साथ संप्रदाय विशेष के युवकों ने कथित तौर पर छेड़छाड़ की.

Updated On: Mar 09, 2017 08:26 AM IST

FP Staff

0
लखीमपुर खीरी में फिर भड़की हिंसा, छेड़छाड़ के बाद बवाल

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में माहौल फिर बिगड़ गया है. कोतवाली के पास सैकड़ों की संख्या में एकत्रित भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. पहले एक आपत्तिजनक वीडियो को लेकर कर्फ्यू झेलने वाले लखीमपुर खीरी जिले का माहौल इस बार छेड़छाड़ की एक घटना के बाद गरमाया.

बताया जा रहा है कि बीजेपी के एक प्रत्याशी की बेटी के साथ संप्रदाय विशेष के युवकों ने कथित तौर पर छेड़छाड़ की. खबरों के अनुसार छेड़खानी करने वाले एक युवक की बीजेपी नेता और समर्थकों ने धुनाई कर दी. इसके बाद पुलिस ने युवक और बीजेपी नेता दोनों को ऐहतियातन हिरासत में ले लिया. हालांकि बाद में दोनों को छोड़ दिया गया.

Lakhimpur

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसके बाद भीड़ ने फिर इस युवक की धुनाई कर दी. पुलिस ने किसी तरह उसे छुड़ाया. हालांकि आक्रोशित लोग हंगामा करने लगे और पुलिस ने उनकी कहासुनी भी हो गई. भीड़ के तेवर देखकर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. फिलहाल आरोपी युवक पुलिस की हिरासत में है, जबकि छेड़छाड़ के प्रकरण में लिप्त अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

स्थिति पर नियंत्रण कायम करने के लिए उप-जिलाधिकारी सैमुलपाल और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपेंद्रनाथ चौधरी ने भारी पुलिस बल के साथ पूरे शहर में पैदल ही गश्त लगाई.

कुछ दिन पहले लखीमपुर खीरी में एक वीडियो के वायरल होने और उसके बाद उसे बनाने वाले की गिरफ्तारी के बाद हिंसी भड़की थी. इलाके में दो दिन कर्फ्यू लगा पड़ा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi