S M L

सिलचर एयरपोर्ट पर TMC नेताओं का हंगामा, धक्का-मुक्की में महिला कॉन्सटेबल घायल

मोइत्रा की जहां महिला कॉन्सटेबल के साथ झड़प हुई तो दूसरी ओर तृणमूल के ही सांसद सुखेंदु शेखर रॉय को जिला मजिस्ट्रेट के साथ बहस करते देखा गया

FP Staff Updated On: Aug 03, 2018 11:07 AM IST

0
सिलचर एयरपोर्ट पर TMC नेताओं का हंगामा, धक्का-मुक्की में महिला कॉन्सटेबल घायल

असम के सिलचर एयरपोर्ट पर गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को एहतियातन हिरासत में लिया गया. इस दौरान नेताओं की पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी हुई. पार्टी की विधायक महुआ मोइत्रा की एक महिला कॉन्सटेबल के साथ झड़प हो गई जिसमें कॉन्सटेबल को चोटें आई हैं.

असम में राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) जारी होने के बाद विपक्षी नेताओं ने विरोध प्रदर्शन तेज कर दिया है. टीएमसी नेता भी इसी सिलसिले में गुरुवार को असम पहुंचे थे.

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से जारी एक विडियो में साफ देखा जा सकता है कि महुआ मोइत्रा को जब महिला कॉन्सटेबल ने हंगामा मचाने से रोका, तो उन्होंने उसे धक्का देने की कोशिश की. इस दौरान महिला पुलिसकर्मी ने हाथ जोड़कर महुआ मोइत्रा से शांत रहने को कहा लेकिन इसका उन पर कोई असर नहीं हुआ. उन्हें कॉन्सटेबल से धक्का-मुक्का करते देखा गया. इस घटना में महिला पुलिसकर्मी को चोटें भी आई हैं. पुलिसकर्मी की मेडिकल रिपोर्ट में भी चोट की बात सामने आई है.

मोइत्रा की जहां महिला कॉन्सटेबल के साथ झड़प हुई तो दूसरी ओर तृणमूल के ही सांसद सुखेंदु शेखर रॉय को जिला मजिस्ट्रेट के साथ बहस करते देखा गया. सिलचर एयरपोर्ट पर इन नेताओं को हिरासत में लिए जाने के बाद पुलिस प्रशासन और नेताओं के बीच विवाद बढ़ गया.

इससे पहले कछार के एसपी राकेश कुमार ने निर्देश जारी किया था कि सीआरपीसी की धारा 151 के तहत टीएमसी नेताओं को सिलचर एयरपोर्ट के अंदर हिरासत में रखा जाएगा.

पीटीआई-भाषा ने शुक्रवार को कछार के जिला उपायुक्त के हवाले से बताया कि तृणमूल कांग्रेस के छह नेता सिलचर हवाईअड्डे पर रातभर रोके जाने के बाद असम से रवाना हो गए हैं. बाकी दो नेता देर दिन में रवाना होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi